ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ boAt Xtend Talk हुई भारत में लॉन्च

boat-xtend-talk-smartwatch-price-and-features

boAt Xtend Talk – Price, Features & Offers: देखते ही देखते भारत स्मार्टवॉच के मामले में एक बड़ा बाजार बनता जा रहा है। खास ये है कि मौजूदा समय में किफायती स्मार्टवॉच के तमाम विकल्प देश में उपलब्ध हैं।

इसी क्रम में लोकप्रिय बजट इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड boAt ने अपनी नई स्मार्टवॉच boAt Xtend Talk को देश में लॉन्च कर दिया है। boAt की ये नई स्मार्टवॉच भारत में Realme Watch 3, Noise ColorFit Pro 4 आदि को सीधी टक्कर देती नजर आएगी।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

Xtend Talk नामक ये स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग से लेकर Alexa सपोर्ट और मौसम से लेकर ट्रैफिक तक का अपडेट प्रदान करने में सक्षम है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच से जुड़े तमाम फीचर्स, कीमत व ऑफर्स के बारे में विस्तार से;

boAt Xtend Talk – Features:

शुरुआत करें इस स्मार्टवॉच के डिस्प्ले से तो इसमें चौकोर डायल के साथ 1.69-इंच का कर्व्ड HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 150 से अधिक वॉच फेस (Watch Faces) को सपोर्ट करता है।

boAt Xtend Talk

Xtend Talk को IP68 रेटिंग मिली हुई है, जिसका साफ सा मतलब है कि ये वॉच वॉटरप्रूफ कही जा सकती है।

जैसा हमनें पहले ही बताया, boAt की ये नई स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर को भी सपोर्ट करती है, और जिसके लिए इसमें एक बिल्ट-इन स्पीकर और माइक दिया गया है। साथ ही आप कॉलिंग के लिए डायलपैड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

वहीं Alexa सपोर्ट के तहत आप वॉच को साधारण रूप से वॉयस कमांड के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, जो आज के दौर में एक अहम फीचर कहा जा सकता है।

वहीं हेल्थ फीचर्स पर नजर डालें तो Xtend Talk में आपको हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर, VO2 मैक्स मॉनिटर जैसी खूबियाँ दी जा रही हैं।

वॉच यूजर्स को मौसम का पूर्वानुमान, लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर, ट्रैफिक संबंधित अपडेट आदि हासिल करने और अलार्म या रिमाइंडर सेट करने की सहूलियत भी प्रदान करती है।

See Also
upi-transactions-in-january-hits-rs-13-trillion-in-value-npci

इसके साथ ही वॉच 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। यूजर्स इसका इस्तेमाल Apple Health और Google Fit के साथ भी कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार, स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी दी गई है, जो सामान्य तरह से इस्तेमाल करने पर 10 दिनों तक का बैकअप दे सकती है, लेकिन ब्लूटूथ कॉलिंग मोड के साथ यह 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ ही दे पाती है।

boAt Xtend Talk

boAt ने इस नई स्मार्टवॉच को तीन रंग विकल्पों – ‘पिच ब्लैक’, ‘चेरी ब्लॉसम’ और ‘टील ग्रीन’ में पेश किया है।

boAt Xtend Talk – Price:

boAt ने भारत में Xtend Talk स्मार्टवॉच की कीमत ₹2,999 तय की है। यह स्मार्टवॉच 24 अगस्त से ही boAt की वेबसाइट, Amazon India और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध करवा दी गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.