Now Reading
TMKOC: टप्पू और बबीता जी की सगाई की खबर फेंक? जानें क्या आया सामने!

TMKOC: टप्पू और बबीता जी की सगाई की खबर फेंक? जानें क्या आया सामने!

  • एक्ट्रेस को अपने को स्टार उनसे तकरीबन 9 साल छोटे एक्टर से सगाई की बधाई देते हुए पोस्ट.
  • खबरों को लेकर एक्ट्रेस और उनकी टीम ने पूरी खबरों को फेक बताया.
TMKOC throws news of engagement of Tappu and Babita ji

TMKOC throws news of engagement of Tappu and Babita ji: “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” से लोकप्रिय हुई टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबिता जी ने उन तमाम दावों और अफवाहों को लेकर विराम लगा दिया है, जो यह दावा कर रहे थे, एक्ट्रेस ने अपने से उम्र में छोटे अभिनेता के साथ सगाई कर ली है।

दरअसल कुछ एंटरटेनमेट इंडस्ट्री की खबरे पब्लिश करने वाले संस्थानों ने एक्ट्रेस को अपने कोस्टार उनसे तकरीबन 9 साल छोटे एक्टर से सगाई की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की थी, जिसके बाद इन खबरों के लेकर सोशल मीडिया सहित देश भर में उनके प्रशंसक तरह तरह की चर्चा कर रहे थे। इन खबरों को लेकर एक्ट्रेस और उनकी टीम ने पूरी खबरों को फेक बताया है। इन खबरों की सच्चाई को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए पूरी बातों को फेक बताया है।

क्या था पूरा माजरा!

दरअसल विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और एक्टर राज अनादकट (तारक मेहता में टप्पू का किरदार) निभाने वाले को बधाई देते हुए एक पोस्ट की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया में दोनों की इंगेजमेंट की खबर की अफ़वाह फैल गई, इन खबरों को लेकर मुनमुन दत्ता की तरफ से उनकी टीम ने खंडन किया है, और इसे फेक (TMKOC throws news of engagement of Tappu and Babita ji) खबर बताई है। इन्हीं खबरों को खंडन करने हुए एक अन्य पोस्ट में विरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों कलाकारों की सगाई की अफवाहों का खंडन किया गया है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
uppcl-consumer-app-generate-electricity-bill-at-home

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दोनों सह कलाकार

आपकों बता दे, मुनुमुन दत्ता और राज अनादकट ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में साथ काम किया है। जहां एक्ट्रेस का बबिता जी का किरदार दर्शकों को काफ़ी अधिक लोकप्रिय हुआ था तो वही एक्टर राज अनादकट ने जेठालाल के बेटे टप्पू का अभिनय निभाया था। दोनों की उम्र में करीबन 9 साल का फर्क है लेकिन लंबे समय से दोनों टीवी कलाकारों के नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाता रहा है। अभी हाल फ़िलहाल दोनों कलाकारों के सोशल मीडिया पोस्ट में वेकेशन की तस्वीरों को लेकर भी सोशल मीडिया में इस प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे दोनों साथ में है। हालांकि इन तमाम खबरों को लेकर मुनमुन दत्ता की ओर से उनकी टीम ने फिलहाल विराम लगा दिया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.