Now Reading
Infinix Smart 6 Plus बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 5000mAh की बैटरी से लैस 

Infinix Smart 6 Plus बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 5000mAh की बैटरी से लैस 

infinix-smart-6-plus-price-features-and-offers

Infinix Smart 6 Plus Price & Features: दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजारों में से एक भारत में Infinix ने अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन Infinix Smart 6 Plus लॉन्च कर दिया है।

भले इस फोन की कीमत काफी कम रखी गई हो, लेकिन फीचर्स के मामले में किसी अन्य फोन से कम नजर नहीं आता है। इस नए फोन में 5,000mAh की बैटरी, वर्चूअल तौर पर RAM को बढ़ा सकने का विकल्प आदि बहुत कुछ मिलता है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए देर ना करते हुए जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत व ऑफर्स से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से!

Infinix Smart 6 Plus – Features:

शुरुआत की जाए डिस्प्ले से तो Infinix के इस नए फोन में 6.82-इंच का HD+ पैनल दिया गया है, जो 1600×720 पिक्सल रिजोल्यूशन, 90.66 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो, 440nits की पीक ब्राइटनेस और Panda MN228 Glass ग्लास लेयर प्रोटेक्शन से लैस है।

Infinix Smart 6 Plus

कैमरें के मोर्चे पर देखें तो फोन के पीछे की ओर डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर, एक AI डेप्थ सेंसर व डुअल LED फ्लैश शामिल है।

वही सामने की ओर वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के तहत सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन MediaTek Helio G25 प्रॉसेसर के साथ IMG PowerVR GE8320 GPU से लैस है। सॉफ़्टवेयर के मामले में Infinix Smart 6 Plus असल में Android 12 (Go Edition) पर चलता है।

See Also
instagram-nighttime-nudges-feature

इसमें 3GB RAM दी जा रही है, जिसको वर्चूअल तौर पर बढ़ाया भी जा सकता है। साथ ही फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज देखनें को मिलती है, जिसके माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कनेक्टिविटी विकल्पों की बात की जाए तो फोन में में 4G LTE, डूअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth 5.0, GPS, एक 3.5mm का ऑडियो जैक और एक माइक्रो-USB पोर्ट दिया जा रहा है।

इसके साथ ही फोन में सुरक्षा के लिहाज से पीछे की फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी देखनें को मिलता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन को क्रिस्टल वायलेट, ट्रैंक्विल सी ब्लू और मिरेकल ब्लैक जैसे रंग विकल्पों के साथ पेश किया गया है।

Infinix Smart 6 Plus – Price & Offers: 

Infinix ने इस नए फोन को भारत में ₹7,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।  इस फोन को बिक्री 3 अगस्त से Flipkart पर शुरू हो जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.