Now Reading
गोवा में लापता हुई नेपाल के मेयर की बेटी, पिता ने दी जानकारी और मांगी मदद

गोवा में लापता हुई नेपाल के मेयर की बेटी, पिता ने दी जानकारी और मांगी मदद

  • नेपाल के मेयर की बेटी आरती गोवा में हुई लापता
  • पिता ने दी जानकारी, पुलिस ने शुरू की तलाश
nepal-mayor-daughter-aarti-hamal-goes-missing-from-goa

Nepal Mayor Daughter Aarti Hamal Goes Missing From Goa: गोवा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नेपाल के एक मेयर की बेटी, जिनका नाम आरती हमाल है, वह गोवा से लापता हो गई है। इस बात की जानकारी खुद उनके पिता गोपाल हमाल ने X पर पोस्ट करते हुए दी। उन्होंने बताया कि उनकी 36 वर्षीय बेटी आरती गोवा गई थीं और वहाँ से वह लापता हो गई है।

सामने आ रही जानकारी के अनुसार, महिला की पहचान नेपाल की धनगढ़ी उप-महानगरीय शहर के मेयर गोपाल हमाल की बेटी आरती के रूप हुई है। आखिरी उपलब्ध सूचना तक वह उत्तरी गोवा के एक होटल में थीं। बता दें वह पिछले कुछ महीनों से गोवा के ओशो मेडिटेशन सेंटर में समय बीता रहीं थीं।

Nepal Mayor Daughter Goes Missing From Goa

इस मामले में गोवा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरती सोमवार को लापता हो गई थी। फिलहाल उनकी तलाश की जा रही है। आरती के पिता गोपाल ने इस दौरान X पर एक पोस्ट भी किया।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

उन्होंने बताया कि उन्हें आरती की दोस्त से मैसेज मिला कि उसका संपर्क आरती से टूट गया है। जब परिवार ने आरती से संपर्क करने की कोशिश की तो वह भी आरती से बात नहीं कर पाए और कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद ही आरती के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई।

See Also
sustainable-packaging-startup-bambrew-raises-inr-60-cr-funding

उन्होंने बताया कि उनकी छोटी बेटी आरज़ू और दामाद आरती यानी उनकी बड़ी की तलाश के लिए गोवा पहुँच रहे हैं। ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोन नंबर और आरती की फोटो साझा करते हुए मदद माँगी है।

आरती के पिता गोपाल हमाल ने अपने पोस्ट में लिखा है,

“मेरा अनुरोध है कि आप मेरी बेटी की तलाश में सहायता प्रदान करने के लिए 9794096014 / 8273538132 / 9389607953 पर संपर्क करें। मेरी बड़ी बेटी, आरती, एक ओशो मेडिटेशन सेंटर में कुछ महीनों से गोवा में रह रही है। लेकिन मुझे उसके दोस्त से एक मैसेज मिला है, जिसमें कहा गया है कि कल से उसका आरती से संपर्क टूट गया है। मैं विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि जो लोग गोवा में रहते हैं वे मेरी बेटी आरती की तलाश में मदद करें।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरती को आखिरी बार सोमवार रात करीब 9.30 बजे अश्वेम ब्रिज के आसपास देखा गया।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.