Now Reading
अरविंद केजरीवाल का संदेश लेकर आईं पत्नी सुनीता, ‘पूरा होगा ₹1000 वाला वादा’

अरविंद केजरीवाल का संदेश लेकर आईं पत्नी सुनीता, ‘पूरा होगा ₹1000 वाला वादा’

  • अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की
  • इस दौरान उन्होंने जेल से दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा भेजा संदेश पढ़ा
arvind-kejriwal-wife-sunita-video-message-attacks-on-bjp

Arvind Kejriwal Wife Sunita Video Message: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर 28 मार्च तक के लिए रिमांड में रखा है। ऐसे में आम आदमी पार्टी समेत केजरीवाल के परिवार ने भी केंद्र सरकार पर तमाम आरोप लगाए हैं। लेकिन शनिवार के दिन एक बड़े घटनाक्रम के तहत, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश जारी किया है।

असल में सुनीता के मुताबिक, यह अरविंद केजरीवाल का ही संदेश है जो उन्होंने जेल के भीतर से भेजा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के तहत मुख्यमंत्री की पत्नी ने उनका संदेश पढ़ते हुए बताया कि ‘आपके बेटे और आपके भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए एक संदेश भेजा है।’

सुनीता केजरीवाल ने सीएम का संदेश पढ़ते हुए बताया, ‘मेरे प्यारे देशवासियों मुझे (यानी अरविंद केजरीवाल) को कल गिरफ़्तार कर लिया गया। मैं देश की सेवा में समर्पित रहूँगा भले अंदर रहूँ या बाहर। मेरा जीवन संघर्ष का रहा है इसलिए ये गिरफ्तारी मुझे हैरान नहीं करती है।’

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

उन्होंने अरविंद केजरीवाल की ओर से आगे कहा;

“माइने पिछले जन्म में जरूर कुछ पुण्य किए होंगे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ। भारत को हमें दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर कई ऐसी शक्तियाँ हैं जो देश को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। हमें इन शक्तियों को मिलकर हराना है। मैं जल्द ही बाहर आऊंगा।”

Arvind Kejriwal Wife Sunita Video Message

See Also
upsc-coaching-allahabad-university-fees-will-be-credited-to-students-account

इस दौरान अरविंद केजरीवाल की ओर से सुनीत केजरीवाल ने उनका संदेश पढ़ते हुए कहा कि दिल्ली की मेरी माताओं और बहनों को शायद लग रहा हो कि केजरीवाल तो अंदर चला गया है, ना जाने अब संबंधित योजना के तहत ₹1,000 मिलेंगे या नहीं। मैं बस इतना कहना चाहूँगा कि ऐसी कोई सलाखें नहीं बनी, जो आपके इस बेटे और भाई को अंदर रख सकें। मैं जल्द बाहर आऊँगा और अपने वादों को पूरा करूँगा।

“क्या आज तक ऐसा कभी हुआ है कि केजरीवाल ने कोई वादा किया और वह पूरा ना किया हो? आपका भाई-बेटा लोहे का बना हुआ है। सभी से एक अनुरोध है कि मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरे लिए आशीर्वाद माँगना।”

इसके पहले सुनीता केजरीवाल ने दिया था बयान

कल 22 मार्च को दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने X पर एक पोस्ट करते हुए पहली बार अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि ‘आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया।सबको crush करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है।आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं।अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है।जनता जनार्दन है सब जानती है। जय हिन्द’

इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायक गुलाब सिंह यादव के ठिकानों पर भी आज ईडी का छापा हुआ। उनके आवास पर छापेमारी की गई। दिल्ली में पहले ही AAP पार्टी ने ITO समेत कुछ इलाक़ों में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इसमें आम आदमी पार्टी के विधायक, मंत्रियों और कार्यकर्ताओं समेत INDIA गठबंधन के सहयोगी दलों के नेता भी शामिल हो सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.