Now Reading
यूपी: इस जिले के लोग नहीं जा सकते आयोध्या, लगी पाबंदी, आदेश जारी

यूपी: इस जिले के लोग नहीं जा सकते आयोध्या, लगी पाबंदी, आदेश जारी

  • महाराष्ट्र, बिहार के सीएम आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित 55 लोगो की वीआईपी सूची तैयार.
  • सिर्फ़ पास वालो को ही अयोध्या में जाने की अनुमति दी जायेगी।
ram-mandir-ayodhya-social-media-influencers-to-promote-pran-pratishtha

People of this District Cannot Go to Ayodhya:रामजन्मभूमि में राम मंदिर उद्घाटन समारोह की भव्य तैयारी के बीच पुलिस प्रशासन चुस्त दुरुस्त प्रशानिक व्यवस्था में लगा हुआ है। अयोध्या में देश भर से लोगों के पहुंचने का अनुमान है, जहा देश के अनेक वीवीआईपी के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल होंगे।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

किसी भी अप्रिय घटना से संभावित खतरों से सुरक्षा के मद्देनजर राज्य प्रशासन व्यवस्था में लगा हुआ है। इसी क्रम में राज्य में अयोध्या के आस पास के जनपदों में अयोध्या पहुंचने से रोकने के लिए अमेठी जनपद में जिला प्रशासन ने पाबंदी लगा दी है।

अपने आदेश में प्रशासन ने अयोध्या न जाने की सूचना जारी की है।सूचना में अमेठी जिला प्रशासन ने तीन दिनों तक अयोध्या न जाने का आदेश पारित किया है, आदेश के मुताबिक 20 से 22 जनवरी तक अयोध्या जाने में पूर्णता प्रतिबंध लागू होगा।

जनपद के प्रत्येक नागरिकों के लिए जारी आदेश में कहा गया है, कोई भी नागरिक जिसे प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आमंत्रण न हो वह अयोध्या न जाए। इसके साथ ही अमेठी के रास्ते होते हुए अयोध्या जाने वाले मार्ग में भी पाबंदी लगाई गई वह से सिर्फ आमंत्रण पत्र या पास होने वाले लोगों को जाने की अनुमति है।

See Also
indigo-flight-landed-with-2-minutes-of-fuel-left

People of this district cannot go to Ayodhya

अयोध्या में नए भव्य मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान देश की जानी-मानी हस्तियां को बुलावा भेजा गया है। अयोध्या में पहुंचने वाले वीआईपी में महाराष्ट्र, बिहार के सीएम आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित 55 लोगो की वीआईपी सूची तैयार की गई है।

गौरतलब है, 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले भव्य प्राण प्रतिष्ठा मंदिर समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित देश के वीवीआईपी हिस्सा होंगे। ऐसी स्थिति में अयोध्या सहित यूपी में अयोध्या के आस पास के जिलों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जा रही है। अयोध्या जाने वाली ट्रेनों की बसों की टिकिट भी कैंसिल करने की बात सामने आई है। निजी वाहनों को भी पाबंदी लगाई जा चुकी है सिर्फ़ पास वालो को ही अयोध्या में जाने की अनुमति दी जायेगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.