Now Reading
अरविंद केजरीवाल हुए गिरफ्तार, ED ने 2 घंटे की पूछतात बाद की कार्यवाई

अरविंद केजरीवाल हुए गिरफ्तार, ED ने 2 घंटे की पूछतात बाद की कार्यवाई

  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया.
  • दिल्ली की मंत्री आतिशी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की पुष्टि की.
arvind-kejriwal-sent-to-tihar-jail-till-april-15

ED reached Arvind Kejriwal’s house, arrest made after inquiry:दिल्ली शराब घोटाले मामले को लेकर ED का शिकंजा दिल्ली सरकार सीएम और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल तक पहुंच चुका है। दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई गई गिरफ्तारी से बचने के लिए अरविंद केजरीवाल की याचिका के खारिज होने के बाद अब ईडी के अधिकारी दिल्ली सीएम के आवास में 10 वा समन देने पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के सीएम के घर में पहुंचे ईडी के अधिकारियों ने घर की तलाशी ली है, इसके साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मोबाइल फ़ोन को भी जब्त किया गया है।

अरविंद केजरीवाल से पुछतात जारी

सीएम केजरीवाल से ज्वाइंट डायरेक्टर लेवल के अधिकारी पूछताछ की, इस दौरान उनसे उनके घर में हुई बैठको को लेकर सवाल किया गया था। ईडी की पुछतात शराब नीति को लेकर चल रही है, सूत्रों ने बताया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछतात लंबी चल सकती है। अरविंद केजरीवाल के घर पर ईडी की टीम पहुंचने के बाद 2000 से अधिक दिल्ली पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों के जवान पहुंचे हैं। इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का भी (ED reached Arvind Kejriwal’s house, arrest made after inquiry) जामबाड़ा अरविंद केजरीवाल के घर के सामने लगा था, इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा विरोधी नारे भी लगाए ।

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। सीएम आवास में लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। आप पार्टियो के नेताओं ने गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार और भाजपा सरकार के ऊपर सवाल खड़े किए है। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने  अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी में कहा कि ये एक तरह से अत्याचार है, पार्टी को कुचलने के लिए पूरी केंद्र सरकार अपनी ताकत लगा चुकी है। केजरीवाल को गिरफ्तार किया जा सकता है लेकिन सोच को गिरफ्तार नहीं कर सकते।

See Also
guidelines-for-coaching-centres-by-indian-government

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

AAP की मंत्री आतिशी ने की गिरफ्तारी की पुष्टि

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल के गिरफ़्तार होने के बाद भी दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहने की बात कही, इसके अलावा जेल से सरकार चलाने का दावा किया। इस दौरान पुरे मामले को लेकर आतिशी ने गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में केस जानें की बात कही।

 

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.