Now Reading
बदायूं: दो बच्चों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी का एनकाउंटर, पुलिस अधिकारी घायल, जानें पूरा घटनाक्रम!

बदायूं: दो बच्चों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी का एनकाउंटर, पुलिस अधिकारी घायल, जानें पूरा घटनाक्रम!

  • बदायू में दो बच्चों की नृशंस हत्या करने वाले आरोपी को यूपी पुलिस ने एक मुठभेड़ में एनकाउंटर में मार गिराया.
  • आरोपी को पकड़ने गए पुलिस टीम में थाना प्रभारी गौरव विश्नोई के पैरों में भी गोली लगी.
us-police-shoot-down-an-indian-origin-man-sachin-sahoo

Encounter of accused of murder of two children in Badaun:बदायूं में दो बच्चों की नृशंस हत्या करने वाले आरोपी को यूपी पुलिस ने एक मुठभेड़ में एनकाउंटर में मार गिराया है। मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में हेयर सैलून की दुकान चलाने वाले साजिद नाम के शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाले तीन बच्चों के ऊपर आत्मघाती हमला कर दिया, जिसमें दो बच्चों की मौके में ही मौत हो गई , तीसरे बच्चे को वारदात के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था, जिसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

बच्चों की मां ने बताई पूरी घटना!

मृतक बच्चों की मां संगीता ने बताया कि, ‘वह अपने घर में ही कॉस्टमेटिक की शॉप चलाती है, और उसी घर में उसका पार्लर भी मौजूद है। साजिद नाम का एक युवक उसके पास आया उसनें क्लेचर की मांग की जिसे उसने उसे वह चीज दे दी। इसके बाद उक्त युवक ने अपनी पत्नी के बीमार होने की बात कहकर 5000 रुपए उधार मांगा, जिसे मेंने अपने पति से पूछकर उसे उधार दे दिए। इस बीच उसने अपनी तबियत खराब होने की बात कहते हुए वह हमारे घर की छत में चले गया, जहा दो बच्चें आयुष और युवराज थे।

इसके बाद में बच्चों की दादी ने बताया की युवक ने उनके एक और बच्चें को आवाज लगाकर छत में पानी लाने के लिए आवाज लगाई, पानी लेकर पहुंचे हनी के जानें के बाद कुछ देर बाद छत से चीखने और चिल्लाने की आवाज आने लगी इसके बाद साजिद खून से लथपथ हाथ में चाकू लिए नीचे की ओर आते दिखा’।

कुल्हाड़ी से हमला

बच्चों की दादी ने अपने बयान में बताया की देर शाम नाई की दुकान चलाने वाले एक शख्स ने घर में घुसकर तीन बच्चों आयुष, युवराज, हनी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसके बाद दो बच्चों आयुष और अहान की मौके में ही मौत हो गई, युवराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा उसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने क्या कहा

इस पूरे मामले को लेकर गुस्साए परिजनों, पड़ोस के लोगों ने आरोपी की दुकान और उसकी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया, मौके में पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाइश दिया।

See Also
old-pension-scheme-ops-protest-at-delhi

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इस दौरान आरोपी युवक फरार हो गया था, घटना के बाद आरोपी की तलाश में जब पुलिस ने उसका पीछा किया तब युवक के शेखुपुर जंगल में होने की बात पता चली, थाना पुलिस टीम, एसओजी की टीम को पीछा करते देख (Encounter of accused of murder of two children in Badaun) आरोपी व्यक्ति ने पुलिस के ऊपर फायरिंग शुरू कर दिया, जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से वह मारा गया। इस पूरे प्रकरण में मृतक आरोपी अकेला व्यक्ति था। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान आरोपी को पकड़ने गए पुलिस टीम में थाना प्रभारी गौरव विश्नोई के पैरों में भी गोली लगी है। जिसके बाद से उनका उपचार अस्पताल में किया जा रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.