रेव पार्टी मामला: एल्विश यादव से फिर होगी पूछताछ? बढ़ सकती हैं मुश्किलें – रिपोर्ट

  • सापों के जहर वाले मामले को लेकर एक बार फ़िर पूछतात के लिए थाने बुलाया जा सकता है.
  • पीपल फॉर एनिमल संस्था के गौरव गुप्ता ने एल्विश यादव सहित कुछ लोगों की शिकायत की थी.

Elvish interrogated again in rave party case:विवादों में रहने वाले यूट्यूबर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 विजेता एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एल्विश यादव को रेव पार्टियां और सापों के जहर वाले मामले को लेकर एक बार फ़िर पूछतात के लिए थाने बुलाया जा सकता है।

दरअसल हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट में कहा गया है, कि रेव पार्टियां और सापों के जहर सप्लाई मामले को लेकर एक बार फ़िर से नोएडा पुलिस यूट्यूबर से पुछतात की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट में आधिकारिक सूत्रों की ओर से बताया गया है कि नोएडा पुलिस इस मामले में इसी महीने चार्जशीट दाखिल करने जा रही है। चार्जशीट मार्च के अंतिम सप्ताह में दाखिल की जा सकती है, हालांकि अभी इस बात की कोई जानकारी निकलकर नही आई है, कि उक्त चार्ज शीट में क्या दर्ज किया गया है।

फोरेंसिक रिपोर्ट में करैत प्रजाति के कोबरा सांप की पुष्टि

सांप के जहर सप्लाई मामले में पकड़ाए गए आरोपी के पास से जब्त किया गया तरल पदार्थ की जांच में इस बात की पुष्टि जयपुर स्थित फोरेंसिक लैब से जारी रिपोर्ट में की जा चुकी है, जिसमें बरामद चीजें सांपो से संबंधित है। रिपोर्ट में बरामद सांप की पुष्टि करैत प्रजाति के कोबरा सांप से की गई है। लैब की रिपोर्ट के आधार में नोएडा पुलिस ने आरोपियों से पुछतात  की तैयारी कर ली है, इसके साथ नोएडा पुलिस ने वन्य जीव (Elvish interrogated again in rave party case)  अधिनियम के तहत देशभर में दर्ज़ प्रकरण को लेकर भी अध्यन किया है, नोएडा पुलिस जल्द इस मामले को लेकर पूछतात के बाद अहम खुलासे कर सकती है।

कोर्ट ने दी जमानत

मामले में गिरफ्तार सभी आरोपी को कोर्ट ने जमानत दे चुकी है, उक्त पूरा मामला नोएडा के 49 सेक्टर में दर्ज किया गया था, परंतु अब केस की जांच सेक्टर 20 में मौजूद थाने में की जा रही है।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, पिछले साल नवंबर में पीपल फॉर एनिमल संस्था के गौरव गुप्ता ने एल्विश यादव सहित कुछ लोगों की शिकायत नोएडा 49 स्थित थाने में दर्ज कराते हुए उनके ऊपर सांप के जहरों की तस्करी सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस दौरान पुलिस ने कुछ सपेरों को गिरफ्तार किया था, जिनके पास से कोबरा सांप, रेट स्नैक, दो मुखी सांपो के साथ अन्य चीजें भी बरामद की गई थी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.