Now Reading
Apple Let Loose इवेंट में दो नए iPad, Pencil, Magic Keyboard समेत ये तमाम चीज़ें हुई लॉन्च!

Apple Let Loose इवेंट में दो नए iPad, Pencil, Magic Keyboard समेत ये तमाम चीज़ें हुई लॉन्च!

  • Apple Pencil Pro में Find My टेक्नोलॉजी प्रदान कर रही है.
  • ऐपल ने मच अवेटेड लेट लूज इवेंट में ऐपल आईपैड प्रो, आईपैड एयर लॉन्च कर दिया.
Apple Let Loose Event 2024

Apple Let Loose Event 2024: दिग्गज अमेरिकी टेक कंपनी एप्पल ने आज अपने लेट लूज इवेंट में आईपैड सहित apple penchil, और Magic Keyboard सहित M4 चिपसेट को लॉन्च कर दिया हैं। भारत में आज यानी 7 मई को 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू हुए इस इवेंट में दिग्गज टेक निर्माता कम्पनी Apple ने अपने कई नए उत्पादों को भारतीय उपभोक्ताओं के सामने पेश किया।

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने इवेंट की शुरुआत करते हुए कहा कि, Porsche विज़न प्रो के साथ एक बेहतरीन एक्सपीरियंस देने की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही ऐपल ने मच अवेटेड लेट लूज इवेंट में ऐपल आईपैड प्रो, आईपैड एयर लॉन्च कर दिया है।

iPad Air को लेकर कंपनी ने दावा किया है, यह बजट फ्रेंडली है जिसका उपयोग बिजनेस पर्सन, ऑफिस और गेम खेलने के लिए भी किया जा सकता है। इसके साथ कंपनी ने मैजिक कीबोर्ड और ऐपल मैजिक पेंसिल भी लॉन्च किया है, जिसमें मैजिक पेंसिल की बुकिंग आज से ही शुरू कर दी गई है।

Apple Let Loose Event 2024

Apple Pencil Pro में कई सेंसर को शामिल किया है, इसको दबाने (स्क्वीज) पर यूजर्स नए टूल्स को एक्सेस कर सकते है, जो एक टाइम सेविंग टूल है, साथ ही इसमें कई नए एडिटिंग टूल्स और शॉर्टकट को शामिल किया गया है। कंपनी ने Apple Pencil Pro में Find My टेक्नोलॉजी प्रदान कर रही है, अगर यह पेंसिल किसी वजह से गुम हो जाती है, तो Find My की मदद से आसानी से खोजा जा सकेगा।

See Also
google-layoffs-more-employees-again-in-2024

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

वही magic keyboard की बात की जाए तो इसमें कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि यह ऑल न्यू कीबोर्ड iPad Pro के लिए तैयार किया है. यह नए डिजाइन, पहले ज्यादा हल्का और पतला है, जो यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देगा। iPad Pro से मैचिंग के लिए इसे दो कलर वेरिएंट में पेश किया है। इसमें कई नए फीचर्स को शामिल किया है. पहली बार इसमें Function Row को शामिल किया है, जिसकी मदद से यूजर्स जरूरी फीचर्स को आसानी से एक्सेस कर सकेंगे, इस बार टचपैड भी बड़े साइज में दिया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.