यूट्यूबर एल्विश यादव पर FIR, Maxtern से मारपीट का मामला, मनीषा रानी ने किया अनफॉलो

  • मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम में अनफॉलो कर दिया
  • एल्विश पर गुरुग्राम में एक युवक से पिटाई करने का आरोप
https://twitter.com/RealMaxtern/status/1766165333877117260

YouTuber Elvish Yadav, Manisha Rani unfollowed: Big boss OTT session 2 में जो दो लोग सबसे अधिक चर्चा में आए थे, वह बिहार की मनीषा रानी और दूसरे थे, एल्विश यादव। दोनों की जोड़ी को उनके समर्थकों और दर्शकों ने काफ़ी अधिक पसंद किया था। शायद यही वजह रही बिग बॉस सीजन खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती बनी रही।

अब इन्हीं दो बिग बॉस के प्रतिभागियों की एक बार फिर से सोशल मीडिया में चर्चा है, इस बार चर्चा दोनों की दोस्ती में आई दरार को लेकर की जा रही है। दरअसल हाल फ़िलहाल ‘झलक दिखला जा’ शो का खिताब अपने नाम करने वाली मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एलविश यादव को इंस्टाग्राम में अनफॉलो कर दिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक न होने की बात को लेकर तरह तरह की अटकलें लगा रहे है।

एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में

इस बीच आपकों बता दे, एल्विश यादव फिर एक बार विवादों में आ गए है, उनके ऊपर पुलिस ने एक अन्य यूट्यूबर से मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया है, दरअसल एल्विश और उनके 10 से अधिक साथियों के ऊपर यूट्यूबर मैक्सटर्न सागर ठाकुर की गुरुग्राम की एक कपड़े की दुकान में पिटाई करने का आरोप लगा है।

इस पूरे विवाद को लेकर दूसरे यूट्यूबर सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) ने आरोप लगाया,

 ‘पिछले कुछ महीनों में, एल्विश फैन पेजों ने नफरत फैलाई… जिससे मैं व्यथित हो गया। मुझे एल्विश ने मिलने के लिए कहा था, लेकिन मुझे लगा कि यहां पर बातचीत होगी। जब वो दुकान पर आया, वह और उसके 8-10 गुंडे, जो नशे में थे, मुझे पीटने लगे और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने लगे। एल्विश यादव ने मेरी हड्डी तोड़ने की कोशिश की…।’

मामले को लेकर एल्विश की ओर से अपना पक्ष रखते हुए अपने सोशल मीडिया लाइव में कहा कि अगर कोई उनके समर्थकों को मां-बहन की गाली देगा तो वे इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें दूसरों को सच्चा हिंदू होने का प्रमाणपत्र देना होगा

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

पूरे विवाद में अब सोशल मीडिया यूजर्स इस बात को मनीषा रानी के अनफॉलो करने वाली बातों से भी जोड़ रहे है। हालांकि दोनों ने एक दूसरे को किस वजह से अनफॉलो किया है, यह उनके बीच कोई अनबन हुई है, इसकी (YouTuber Elvish Yadav, Manisha Rani unfollowed) कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। सिर्फ़ सोशल मीडिया में उनके प्रशंसक इस बात को लेकर कई प्रकार से आकलन करने में लगे हुए है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.