Now Reading
भारतीय नर्तक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया में विदेश मंत्री से अपील

भारतीय नर्तक की अमेरिका में गोली मारकर हत्या, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया में विदेश मंत्री से अपील

  • अमेरिका में कोलकाता के भरतनाट्यम और कुचीपुड़ी नर्तक अमरनाथ घोष की हत्या.
  • टीवी सीरियलों की एक्ट्रेस देवोलीना ने दी जानकारी.
Indian-dancer-shot-dead-in-America

Indian dancer shot dead in America:अमेरिका के अंदर भारतीय नागरिकों के हत्या मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे है, पिछले महीने में 5 भारतीय छात्रों और 3 भारतीय मूल के लोगों की मौत ने भारत से विदेश जाने वाले लोगों को डराया है, इन मौतों का मामला अभी ठंडा भी नही हुआ है, एक और भारतीय व्यक्ति की हत्या का मामला अमेरिका में प्रकाश में आया है।

जी हां! अमेरिका में कोलकाता के भरतनाट्यम और कुचीपुड़ी नर्तक अमरनाथ घोष की हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार जब वह सुबह सैर में निकले हुए थे तब किसी अज्ञात बंदूकधारियों व्यक्ति ने उन्हे गोली मारी, गोली से घायल होने के बाद उनकी मौके में ही बहुत अधिक खून बहने की वजह से उनकी मौत हो गई।

इस पूरी घटना को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट X में जानकारी देते हुए टीवी सीरियलों की एक्ट्रेस देवोलीना ने लिखा,

‘मेरे दोस्त अमरनाथ घोष की मंगलवार शाम को अमेरिका की सेंट लुइस अकादमी के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह अपने परिवार में अकेला था। उनकी मां की 3 साल पहले मृत्यु हुई और पिता का बचपन में निधन हो गया था।’

अभिनेत्री ने बताया कि अमरनाथ (Indian dancer shot dead in America) की मौत की वजह सामने नहीं आई है और उनके कुछ दोस्तों के अलावा मृतक के परिवार से कोई इस लड़ाई को लड़ने के लिए नहीं बचा है।

See Also
online-bidding-for-residential-plots-in-noida

PhD करने गया था मृतक

मृतक अमरनाथ घोष कोलकाता से था, वह अमेरिका पीएचडी करने गया था, एक्ट्रेस के अनुसार वह एक बेहतर नर्तक था, उसके ऊपर हमला क्यों हुआ इसकी जानकारी अभी तक नही चली है, वह अकेला रहता था इस वजह से उसके कुछ दोस्तों के अलावा मृतक के परिवार से कोई इस लड़ाई को लड़ने के लिए नहीं बचा है।

विदेश मंत्री से लगाई गुहार

इस पूरे प्रकरण को लेकर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है और साथ ही अनुरोध करते हुए मृतक की हत्या के पीछे की वजह और आरोपियों को से दिलाने की बात कही है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, अमेरिका में हाल के समय में भारतीय नागरिकों के ऊपर हमले और हत्या के मामले बढ़े है, अमेरिका में भारतीयों पर बढ़ रहे हमलों को लेकर भारत सरकार भी चिंतित हैं, इसमें ज्यादतार मामलों में लुटपाट के उद्देश्य से हुए मामले सामने आए है

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.