Infinix Smart 8HD स्मार्टफोन में हुआ लॉन्च, कीमत ₹6,000 से भी कम!

  • Infinix Smart 8HD उपभोक्ता को लॉन्च ऑफर के तहत कीमत ₹5,669 खर्च करने होंगे।
  • उपभोक्ता इसे 13 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से खरीद पाएंगे।
Infinix Smart 8HD – Price & Features

Infinix Smart 8HD – Price & Features: यादि आप एक सस्ता और अच्छा स्मार्ट फोन की तलाश कर रहे थे, तो आपके लिए खुशखबरी है, भारतीय टेलिकॉम मार्केट में Infinix ने अपना एक धांसू फीचर्स का स्मार्टफोन Infinix Smart 8HD लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने Infinix Smart 8HD फोन में कई खास फीचर्स दिए है, आइए जानते हैं कि Infinix Smart 8HD स्मार्टफोन में कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं, और इस स्मार्टफोन को किस कीमत में भारतीय उपभोक्ता के लिए उपलब्ध किया जायेगा;

Infinix Smart 8HD – Price & Features: मोबाइल फोन की फीचर्स और खूबियां

Infinix Smart 8HD में बैक में टेक्स्चर्ड बैक पैनल दिया गया है जो कि उपयोग के दौरान एक कंफर्टेबल ग्रिप देता है,फोन में 8एचडी में 6.6 इंच एचडी प्लस आईपीएस LCD डिस्प्ले है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। सिक्यॉरिटी के लिए इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।फोन एंड्रॉइड 13 बेस्ड XOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, 3G, GPS, GPRS, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई और यूसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

मोबाइल फोन के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इसमें UniSOC T606 प्रोसेसर दिया है, साथ ही Infinix Smart 8HD मोबाइल फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है।

Infinix Smart 8HD मोबाइल फोन में कैमरे की बात की जाए तो यूजर्स के लिए LED लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा AI लेंस मौजूद है, साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। आपको बता दे, इनफिनक्स का यह फीचर Magic Ring फीचर के साथ आता है।

See Also
Tata Group & Wistron Deal for iPhone Plant:

इनफिनिक्स के नए स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Infinix Smart 8HD – Price & Features: मोबाइल फोन कीमत और उपलब्धता

मोबाइल फोन Infinix Smart 8HD की कीमत को लेकर बताया गया है, इसके लिए उपभोक्ता को लॉन्च ऑफर के तहत कीमत ₹5,669 खर्च करने होंगे। हालांकि ओरिजनल कीमत 3GB ram और 64 GB वाले फोन की ₹6,299 बताई जा रही है। मोबाइल फोन मार्किट में क्रिस्टल,ग्रीन,शाइनी गोल्ड,और टेंबर ब्लैक कलर के विकल्प में मिलेगा, उपभोक्ता इसे 13 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से खरीद पाएंगे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.