Now Reading
Samsung Galaxy A05s भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹15,000 से कम!

Samsung Galaxy A05s भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹15,000 से कम!

  • सैमसंग ने आज भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन Galaxy A05s लॉन्च कर दिया है।
  • इस फोन के ग्राहकों को दो साल तक की सॉफ्टवेयर और चार साल तक की सिक्योरिटी अपडेट प्रदान करने का भी वादा किया गया है।
samsung-galaxy-a05s-launched-in-india-know-price-details

Samsung Galaxy A05s – Features & Price: भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को और अधिक मजबूत बनाते हुए, दिग्गज ब्रांड सैमसंग ने आज एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Galaxy A05s नामक फोन बाजार में उतारा है।

दिलचस्प ये है कि सैमसंग ने इस फोन के ग्राहकों को दो साल तक की सॉफ्टवेयर अपडेट और चार साल तक की सिक्योरिटी अपडेट प्रदान करने का भी वादा किया है। भारत में दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ‘बजट स्मार्टफोन सेगमेंट’ में काफी लोकप्रिय रही है। ऐसे में इस नए फोन से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं। तो आइए जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स के बारे में विस्तार से;

Samsung Galaxy A05s – Features:

शुरुआत करें सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन की स्क्रीन से तो इसमें 6.7 इंच (17.08 सेमी.) का Full HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 1080 x 2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

फोन के रियर (पीछे) की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन (OIS) फीचर से लैस 50MP का एक प्राइमरी कैमरा, 2MP का एक डेप्थ सेंसर और 2MP का एक मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सामने की ओर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिहाज से वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन के तहत 13MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy A05s

Galaxy A05s स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 680 प्रॉसेसर के साथ Adreno 610 GPU से भी लैस है। फोन में 6GB तक की RAM और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

See Also
whatsapp-will-exit-india-if-forced-to-break-encryption

सैमसंग का यह नया फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OneUI पर काम करता है। फोन में किनारे की ओर फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलता है। साथ ही इसमें एक USB Type C चार्जिंग पोस्ट, Dolby Atmos सपोर्ट, Bluetooth और Wi-Fi आदि तमाम सुविधाएँ भी मौजूद हैं।

सैमसंग ने इस फोन को 25W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी के साथ बाजार में उतारा है। फोन को तीन रंग विकल्पों – ब्लै, लाइट ग्रीन और लाइट पर्पल में पेश किया गया है।

Samsung Galaxy A05s – Price in India:

सैमसंग ने Galaxy A05s (6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट) की भारतीय बाजार में कीमत ₹14,999 तय की है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.