Now Reading
50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ किफायती Samsung Galaxy M13 हुआ लॉन्च

50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ किफायती Samsung Galaxy M13 हुआ लॉन्च

samsung-galaxy-m13-features-price-in-india

Samsung Galaxy M13 Features & Price: स्मार्टफोन बाज़ार के सबसे लोकप्रिय ब्रांड्स में से एक सैमसंग (Samsung) ने अपना नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Samsung Galaxy M13 लॉन्च कर दिया है।

ये फोन कई मायनों में ख़ास है, फिर बात चाहे इसके 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की हो या फिर 5,000mAh बैटरी की।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

कंपनी ने अपनी लोकप्रिय M-सीरीज का विस्तार करते हुए Galaxy M12 के उन्नत संस्करण के रूप में इसको पेश किया है। तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में सभी जानकारियाँ विस्तार से!

Samsung Galaxy M13 Features 

शुरुआत की जाए डिस्प्ले से तो Galaxy M13 में आपको 6.6 इंच का Full-HD+ Infinity-V पैनल देखने को मिलता है।

वहीं कैमरे के मोर्चे पर फोन में रियर (पीछे) की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें ऑटो-फोकस के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है।

Samsung Galaxy M13

सामने की ओर वीडियो कॉलिंग और सेल्फ़ी आदि के लिए कंपनी ने वाटरड्रॉप-नॉच डिज़ाइन के तहत 8MP का कैमरा दिया है।

वैसे कंपनी की ओर से आधिकारिक रूप से प्रॉसेसर से जुड़ी कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन माना ये जा रहा है कि एक बजट फोन होने के नाते इसे Exynos 850 से लैस किया गया है। वैसे दिलचस्प ये है कि फोन Android 12 पर आधारित One UI 4.1 पर चलता है।

See Also
samsung-qualcomm-oppose-indias-live-tv-on-phones-plan

स्टोरेज की बात की जाए तो यह फोन दो वैरिएँट में पेश किया गया है, पहला 4GB+64GB मॉडल और दूसरा 4GB+128GB मॉडल। बता दें इन दोनों फोनों की स्टोरेज क्षमता को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

M13 में 5,000mAh की बैटरी दी गई और इसमें Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, Bluetooth 5.0 समेत किनारे की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिए जाने की बात सामने आई है।

Samsung Galaxy M13 Price: 

वैसे तो Samsung ने अब तक Galaxy M13 की कीमत का आधिकारिक रूप से खुलासा नहीं किया है, पर इतना ज़रूर है कि Galaxy M सीरीज के तहत पेश किए गए इस फोन का दाम भारत में ₹15,000 के आसपास होने की उम्मीद है।

रंग विकल्पों के तौर पर फोन को डीप ग्रीन, लाइट ब्लू और ऑरेंज कॉपर जैसे तीन रंगो में पेश किया गया है।जानकारो के अनुसार, इसको जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है। इस संबंध में जैसे ही कोई नई आधिकारिक जानकारी सामने आती है, हम आप तक उसको ज़रूर पहुँचाएँगें।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.