Now Reading
boAt Wave Sigma स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से है लैस

boAt Wave Sigma स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से है लैस

boat-wave-sigma-feature-price

boAt Wave Sigma – Feature & Price: भारत में स्मार्टवॉच का बाजार तेजी से बढ़ रहा है और ऐसे में तमाम किफायती ब्रांड्स बाजार में लगातार नए-नए विकल्प पेश कर रहे हैं।

इसी कड़ी में boAt ने आज Wave Sigma स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च कर दी है। तो आइए जानते हैं इस नई स्मार्टवॉच के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से; 

boAt Wave Sigma – Feature: 

boAt की इस नई स्मार्टवॉच में आपको 550 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस वाला 2.01-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जो 100 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करता है।

boAt की ये वेव सिग्मा वॉच ‘Crest Plus’ ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसमें आप अधिकतम 10 कॉन्टैक्ट नंबर सेव कर सकते हैं और साथ ही क्विक डायल पैड का भी विकल्प मिलता है।

इस नई स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट भी मिलता है जिसके लिहाज से वॉच में इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर दिया गया है।

इस वॉच में तमाम तरह की एक्टिविटी को ट्रैक करने और फिटनेस संबंधित फीचर्स से लैस 700+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते मिलते हैं।

boat-wave-sigma-feature-price

डस्ट और वाटर रसिस्टेंट के लिहाज़ से IP67 रेटिंग के साथ आने वाली इस वॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग के लिहाज से हार्ट रेट, SpO2, स्लीप ट्रैकिंग, एनर्जी और स्लीप स्कोर जैसे तमाम फीचर्स देखने को मिलते हैं।

See Also
aws-to-invest-12-7-billion-in-india

वही साथ ही वॉच में कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, वेदर, अलार्म, टाइमर, स्टॉपवॉच, फाइंड माय फोन जैसी सुविधाएँ भी मौजूद हैं।

कंपनी के अनुसार, वॉच में 230mAh बैटरी की बैटरी की जा रही हहै, जो एक बार फुल चार्ज करने पर सामान्य इस्तेमाल के लिहाज से 5 दिन तक का बैकअप और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है।

boAt Wave Sigma – Price: 

भारत में boAt ने अपनी इस नई वेव सिग्मा स्मार्टवॉच की कीमत ₹1,299 तय की है, जो बिक्री के लिहाज से 23 अगस्त से Amazon India, कंपनी की वेबसाइट व अन्य ऑफ़लाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगी।

यह वॉच तमाम रंग विकल्पों जैसे ब्लैक, ब्लू, पिंक, चेरी ब्लॉसम, पर्पल, ग्रे और मेटल ब्लैक के साथ बाजार में उउतारी गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.