Now Reading
Vivo Y27 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 12GB RAM के साथ कीमत ₹15,000 से कम!

Vivo Y27 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 12GB RAM के साथ कीमत ₹15,000 से कम!

vivo-y27-smartphone-launched-india-price-details

Vivo Y27 – Features & Price in India: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में बजट फोनों की माँग इतनी है कि इस सेगमेंट में तमाम ब्रांड्स के लिए भरपूर मौके हैं, और कई कंपनियाँ बखूबी इस मौके को भुना भी रहीं हैं। इसी क्रम में आज Vivo ने अपना नया Y27 स्मार्टफोन भी देश में लॉन्च कर दिया है।

44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 12GB तक की RAM और 50MP के रियर कैमरे के साथ यह फोन अधिकांश लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

तो आइए आपको बताते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स से जुड़ी जानकारी के बारे में विस्तार से;

Vivo Y27 – Features: 

सबसे पहले तो हम ये साफ कर दें कि यह Vivo का कोई नया 5G फोन नहीं है, बल्कि Y27 एक 4G स्मार्टफोन ही है। पीछे की ओर 2.5D ग्लास बॉडी के साथ आने वाले इस फोन में 6.44-इंच का LCD FHD+ डिस्प्ले पैनल देखने को मिलता है जो 2388×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है।

फोन के रियर (पीछे) की ओर डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का लेंस शामिल हैं। फोन के कैमरे सुपर नाइट मोड, सुपर नाइट सेल्फी मोड, लाइव। फोटो, स्लो-मो, टाइम-लैप्स जैसे तमाम फीचर्स को सपोर्ट करते हैं।

vivo-y27-smartphone-launched-india-price-details

सामने की ओर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिहाज से वॉटर ड्रॉप-नॉच डिजाइन के तहत 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Vivo का ये नया फोन MediaTek Helio G85 प्रॉसेसर चिपसेट से लैस है। साथ ही इसमें 6GB RAM और 6GB अतिरिक्त या एक्सटेंडेड RAM भी दी मिलती है। डिवाइस में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

See Also
chandrayaan-3-live-landing-watch-here

नया Y27 स्मार्टफोन Android 13 आधारित Funtouch OS 13 पर चलता है। साथ ही फोन में किनारे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज़ से डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग, जीपीएस, एफएम जैसी सुविधाएँ मौजूद हैं। फोन में 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी दी जा रही है।

है, जिसके साथ 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन दो रंग विकल्पों – बरगंडी ब्लैक और गार्डेन ग्रीन के साथ बाजार में उतारा गया है।

Vivo Y27 Price in India

भारत में Vivo Y27 के 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹14,999 तय की गई है। बिक्री के लिहाज से यह स्मार्टफोन Flipkart, Amazon, आदि पर उपलब्ध होगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.