Now Reading
Realme C33 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी से है लैस

Realme C33 बजट स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी से है लैस

realme-c33-smartphone-price-features-india

Realme C33 – Features, Price & Offers: भारतीय स्मार्टफोन बाजार का बजट सेगमेंट दिन-प्रतिदिन व्यापक होता जा रहा है।

इसी क्रम में Realme ने अब देश में अपनी C सीरीज का विस्तार करते हुए, नया बजट स्मार्टफोन Realme C33 लॉन्च कर दिया है। यह फोन 50MP कैमरा और 5,000mAh की बैटरी जैसी तमाम खूबियों के साथ बाजार में पेश किया गया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए देर ने करते हुए जानते हैं इस फोन से जुड़े तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स व उपलब्धता से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से;

Realme C33 – Features:

सबसे पहले शुरुआत की जाए Realme के नए C33 की स्क्रीन से तो इसमें 6.5-इंच का मिनी-ड्रॉप HD+ डिस्प्ले पैनल दिया गया है, जो 120Hz के टच सैंपलिंग रेट और और 88.7% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियों से लैस है।

वहीं कैमरे के मोर्चे पर, फोन में रियर यानि पीछे की ओर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का आर्टिफ़िशल इंटेलिजेन्स (AI) सक्षम कैमरा शामिल है। सामने की ओर वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme C33

187 ग्राम वजन और 8.3mm मोटाई वाला ये फोन Unisoc T612 चिपसेट से लैस है, जिसमें आपको 4GB तक RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

ये स्मार्टफोन Android 12 आधारित Realme UI S Edition पर चलता है। साथ ही फ़ोन में पीछे के बजाए किनारे की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

See Also
whatsapp-secret-code-feature-step-by-step-guide

Realme C33 में 10W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी विकल्पों की बात की जाए तो फोन में 4G, डुअल बैंड Wi-Fi, Bluetooth, GPS और USB Type-C पोर्ट देखने को मिलता है।

दिलचस्प रूप से फोन में को बाउंडलेस सी (Boundless Sea) डिजाइन के साथ पेश किया गया है। फोन को तीन रंग विकल्पों – सैंडी गोल्ड, एक्वा ब्लू और नाइट-सी के साथ बाजार में उतारा गया है।

Realme C33 – Features:

अब सबसे अहम बात जो है Realme C33 की कीमत की तो भारत के बाजार में इस फोन के दो वैरिएंट पेश किए गए हैं, जिनके दाम कुछ इस प्रकार हैं;

  • (3GB+32GB) = ₹8,999
  • (4GB+64GB) = ₹9,999

फोन बिक्री के लिहाज से 12 सितंबर से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Flipkart और ऑफलाइन रिटेल चैनलों पर उपलब्ध करवा दिया जाएगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.