Now Reading
Nokia के आइकॉनिक फ़ोन की धमाकेदार वापसी, कम कीमत में भारत में मचाएगा धूम

Nokia के आइकॉनिक फ़ोन की धमाकेदार वापसी, कम कीमत में भारत में मचाएगा धूम

  • HMD की 25 वी वर्षगाठ के उपलक्ष्य में Nokia फोन की भारत में फिर वापसी.
  • Nokia का आइकॉनिक फ़ोन 3210 उपभोक्ताओं के लिए नए फीचर्स के साथ एक बार फिर से उपलब्ध.

Nokia phones return to India: मोबाईल फोन की दुनिया में सबसे पुराना और पॉपुलर ब्रांड Nokia ने एक बार फिर से भारतीय टेलीकॉम मार्केट में फिर से दस्तक दी है, Nokia फोन की स्वामित्व वाली कंपनी HMD Global ने अपनी 25 वी वर्षगांठ में नोकिया का दमदार फ़ोन, Nokia 3210 को एक बार फिर से भारतीय बाजार में पेश किया है।

इस पुराने धमाकेदार मोबाइल फ़ोन के साथ HMD Global ने भारतीय बाजारों में नोकिया प्रेमियों के लिए Nokia 235 4G और Nokia 220 4G को भी लांच किया है, कंपनी की ओर से लॉन्च सभी नोकिया मोबाइल फ़ोन में उपभोक्ताओं को वही नोकिया का सालों पुराना वही भरोसा मिलने वाला है। आइए जानते है, Nokia के इन तमाम नए मोबाईल फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल्स में ..

Nokia के इन नए मोबाईल फोन फीचर्स के बारे में,

नोकिया के 3210 हेंडसेट ने एक बार फिर भारतीय मार्केट में दस्तक दी है, कंपनी ने इसमें वही 1999 का रेट्रो – प्रेरित डिजाइन दिया है। फ़ोन पहले की तरह मजबूत बैटरी पिकअप के साथ आ रहा है, फोन एक बार फुल चार्ज में 9.5 घंटे का टॉकटाइम प्रदान करता है।

फ़ोन में 1450 mAh की बैटरी दी गई है, इसके अतरिक्त खाली समय को काटने के लिए क्लासिक गेम स्नैक भी दिया गया है। फोन में कंपनी 2 एमपी का कैमरा भी प्रदान कर रही है, UPI पेमेंट की व्यवस्था भी नोकिया के इस हैंडेसेट में कंपनी की ओर से दिया गया है।

आठ ऐप्स को एक्सेस करने की सुविधा

नोकिया के इस क्लासिक फोन में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स भी प्रदान किया है, जिसमे कंपनी ने 8 ऐप तक एक्सेस और यूट्यूब वीडियो और म्यूजिक और मौसम न्यूज जैसी अपडेट सुविधाएं प्रदान की है। इसके साथ ही सोकोबैन, क्रिकेट स्कोर, 2048 गेम भी इसके साथ एक्सेस किया जा सकता हैं। वही Nokia का 4G स्मार्टफोन Nokia 235 4G में कंपनी की ओर से 2.8 का आईपीएस डिस्प्ले और चार्जिंग के लिए Type -C पोर्ट प्रदान किया है।

See Also
telegram-under-scrutiny-in-india

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कीमत और उपलब्धता

Nokia के यह तीनों फ़ोन उपभोक्ताओं के लिए HMD.com कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट , Amazon.in और विभिन्न छोटे बड़े रिटेल आउटलेट के माध्यम से मिल जायेंगे, कंपनी ने Nokia 3210 की कीमत, ₹3999 तो वही दुसरे नोकिया फोन, Nokia 235 4G और Nokia 220 4G की (Nokia phones return to India)  कीमतें क्रमश: ₹3749 और ₹3249 रखी है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.