Now Reading
TMKOC के सोढ़ी, गुरुचरण सिंह 25 दिन बाद लौटे घर, जानें अब तक कहाँ थे और क्यों हुए थे गायब?

TMKOC के सोढ़ी, गुरुचरण सिंह 25 दिन बाद लौटे घर, जानें अब तक कहाँ थे और क्यों हुए थे गायब?

  • टेलीविजन अभिनेता गुरुचरण सिंह उर्फ़ सोढ़ी 25 दिनों बाद मिल गए.
  • एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को मुम्बई की फ्लाइट पकड़ने के लिए निकले थे.
Gurucharan Singh of Taarak Mehta show missing

Gurucharan Singh returned home after 25 days: आखिरकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मशहूर हुए टेलीविजन अभिनेता गुरुचरण सिंह उर्फ़ सोढ़ी 25 दिनों बाद मिल गए है, उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके पिता ने 26 अप्रैल को पुलिस के पास दर्ज करवाई थी। उनकी गुमशुदगी को पुलिस किडनैपिंग के एंगल से जांच कर रही थी, पर जांच में उन्हें ऐसे कुछ सबूत मिले जिसके बाद पुलिस ने एक्टर की गुमशुदगी के पीछे खुद एक्टर का हाथ बताया था। मिली जानकारी के अनुसार अब गुरुचरण सिंह वापस अपने घर स्वयं ही आ गए है, जिसके बाद उनसे पुलिस ने इतने दिनों से गायब रहने और अब कहा थे? जैसे सवालों को लेकर पुछतात की।

पुलिस पूछतात में क्या कुछ बताया?

एक्टर ने अपने गायब रहने के संबंध में पुलिस पूछतात में बताया कि, वह धार्मिक यात्रा में निकल गए थे इसके लिए उन्होंने दुनियादारी भी छोड़ दी थी। उनसे जब इतने दिनों से गायब होने और अब तक कहा थे का पुलिस ने सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि वह दुनियादारी छोड़कर धार्मिक यात्रा में अमृतसर निकल गए थे, वह से फिर लुधियाना के गुरुद्वारा में कई दिनों तक रुके। इसके बाद उन्हें अचानक ऐसा एहसास हुआ कि घर में उनके पिता है तो वह वापिस घर लौट आए हालांकि पुलिस अब भी एक्टर से पुछतात कर रही है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
delhi-airport-indigo-air-india-spicejet-flights-canceled-due-to-rain

एक्टर के पिता ने दर्ज कराई थी शिकायत

दरअसल एक्टर गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को मुम्बई की फ्लाइट पकड़ने के लिए निकले थे, लेकिन वह मुंबई नही पहुंचे तो उनके परिवारवालों और दोस्तो को चिंता हुई, 26 अप्रैल को उनके लापता होने की रिपोर्ट उनके पिता ने दर्ज करवाई थी। जिसे पुलिस ने एक्टर के अपहरण का मामला समझकर मामला दर्ज कर लिया था, इस दौरान पुलिस के हाथ एक्टर से संबंधित ऐसे कई वीडियो फुटेज हाथ लगे जिसमें गुरुचरण खुद ही ऑटो (Gurucharan Singh returned home after 25 days) पकड़कर कही जाते हुए दिखे थे। ऐसे में उनकी अपहरण की बातें सिर्फ अफवाह निकली, जांच में उनकी शादी और आर्थिक तंगी से जूझने की बात का भी खुलासा हुआ था। अब एक्टर जैसे ही घर पहुंचे तो पुलिस ने उनसे अब तक गायब रहने की वजह और अन्य सवालों के जवाब के लिए पूछतात की।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.