Now Reading
WhatsApp ला रहा है Manage Favorites फीचर, जानें क्या होगा लाभ और कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल?

WhatsApp ला रहा है Manage Favorites फीचर, जानें क्या होगा लाभ और कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल?

  • कंपनी "Manage favorites" फीचर पर काम कर रही है.
  • "Manage favorites" फीचर पसंदीदा कॉन्टैक्ट और ग्रुप्स को ढूंढने और मैनेज करने की प्रोसेस को आसान करेगा.
whatsapp-will-exit-india-if-forced-to-break-encryption

What is WhatsApp Manage Favorites feature?:इंस्टैंटे मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए फीचर्स लाती रहती है, जो उनके व्हाट्सएप अनुभव को बेहतर बनाते हैं। व्हास्टऐप ने हाल ही में एक नई सुविधा शुरू करने की बात कही थी, जिसकी मदद से यूजर व्हाट्सएप अपने “Recently Online” कॉन्टेक्ट को देख पाएंगे, अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिससे पता चलता है कि मेटा की स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रही है, जो उपयोगकर्ता को लोगों और ग्रुप्स को तुरंत ढूंढने के लिए एक टूल प्रदान करेगा, मतलब कि कंपनी यूजर्स के लिए ‘मैनेज फेवरेट्स’ फीचर पर काम कर रही है। इसे भविष्य में आने वाले व्हाट्सऐप अपडेट के साथ सभी यूजर्स के लिए रोल आउट किया जाएगा, आइए आपको इस फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं..

WhatsApp की तमाम नई अपडेट की जानकारी साझा करने वाली वेबसाइट WABetainfo ने इस अपकमिंग फीचर के बारे में बताया है। रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp beta for Android 2.24.9.19 update से जानकारी लगी है कि कंपनी “Manage favorites” फीचर पर काम कर रही है।

WhatsApp की यह नई अपडेट व्हाट्सऐप यूजर्स को उन लोगों और ग्रुप्स को तुरंत ढूंढने के लिए एक टूल देने का काम करेगा जो उपयोगकर्ता के लिए व्हाट्सऐप में सबसे ज्यादा जरूरी हैं।

What is WhatsApp Manage Favorites feature?

मतलब की एक ऐसे फीचर की सुविधा मुहैया करवाने में विचार किया जा रहा है, जिसकी मदद से उपयोगकर्ता अपने तमाम कॉन्टैक्ट और ग्रुप के बीच अपने पसंदीदा यूजर्स और ग्रुप की सूची तैयार कर पाएगा। वेबसाइट ने इस फीचर से संबंधित एक स्कीन शॉट भी शेयर किया है, जिसमे देखा जा सकता है whatsapp की सेंटिंग में जाकर इस नए फीचर का उपयोग किया जा सकेगा।

See Also
noise-luna-smart-ring-launched-in-india-price-details

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

आम उपयोगकर्ता के लिए कंपनी जल्द ही इसे रोल आउट कर सकती है, यादि किसी उपयोगकर्ता को इसे देखना होगा तो वह google प्ले स्टोर में जाकर WhatsApp beta for Android 2.24.9.19 update देख सकता हैं। दावा किया जा रहा है, कंपनी इस फीचर के ज़रिए कॉल टैब के भीतर पसंदीदा कॉन्टैक्ट और ग्रुप्स को ढूंढने और मैनेज करने की प्रोसेस को आसान बनाना चाहती है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.