भारत में Tata और Uber आ सकते हैं साथ, ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधाएँ?

  • टाटा ग्रुप और उबर टेक्नोलॉजी की एक रणनीतिक साझेदारी पर चर्चा.
  • टाटा के डिजिटल प्लेटफॉर्म में ट्रैफिक इगेजमेंट को बढ़ाना-रिपोर्ट
Tata Group & Wistron Deal for iPhone Plant:

Tata and Uber partnership in India?: टाटा ग्रुप को लेकर एक बड़ा दावा किया जा रहा है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टाटा ग्रुप उबर टेक्नोलॉजी के साथ एक रणनीतिक साझेदारी पर चर्चा कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार इसका उद्देश्य टाटा के डिजिटल प्लेटफॉर्म में ट्रैफिक इगेजमेंट को बढ़ाना है।

इस पूरी खबर को लेकर इकोनॉमिक्स टाइम्स में दावा किया गया है, कि टाटा ग्रुप उबर टेक्नोलॉजी के सहयोग से उबर की सर्विस को इकोसिस्टम के अंदर एक सेंट्रल ऐप के रूप में इंट्रीगेट किया जा सकता है।

खबरों के मुताबिक टाटा ग्रुप की ओर से टाटा न्यू ऐप को एक सुपरऐप के रूप में पेश किया गया था, लेकिन लॉन्चिंग के बाद से ही इसे लो ग्रोथ ग्रोथ और इंगेजमेंट का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कंपनी का कदम इस ओर संभावनाओं को तलाश रही हो।

Tata and Uber partnership in India?

खबरों को लेकर चर्चा को इस बात को भी जोड़ा जा रहा है कि इस साल की शुरुआत में दावोस सम्मेलन (Davos Conference) में उबर के सीईओ दारा खोसरोशाही और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन के बीच मुलाकात हुई थी। इस बातचीत के बाद माना जा रहा है कि खोसरोशाही भी भारत आ सकते हैं।

आपकों बता दे, टाटा न्यू ऐप लो ग्रोथ और इंगेजमेंट का सामना करने के बाद भी मार्किट में अपनी स्थिति को बेहतर बनाने के लिए संभावित चुनौतियों से निपटने की कोशिश कर रहा है।

टाटा ग्रुप ने 2022 में अपने इस नए डिजिटल सुपर ऐप Tata Neu को लॉन्च किया था, जिसका उद्देश्य सभी ब्रांड्स को एक जगह में उपलब्ध करवाना था, परंतु 1 साल से अधिक समय की टेस्टिंग लॉन्च के बाद भी यह कुछ बेहतर कमाल दिखाने में कामयाब नही हो सका।

See Also
5g-speedtest-global-index-india-ranking

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

टाटा न्यू ऐप (Tata Neu App) टाटा डिजिटल के अंतगर्त आता है। इस रिपोर्ट पर टाटा ग्रुप की ओर से फिलहाल कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया गया है और उबर की ओर से भी इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है। इस संभावित साझेदारी की सटीक शर्तों पर अभी भी बातचीत चल रही है, जिसे अंतिम रूप देने की कोई गारंटी नहीं है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.