Now Reading
Endefo Enfit NEO और NEO Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस

Endefo Enfit NEO और NEO Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, ब्लूटूथ कॉलिंग से लैस

  • Enfit NEO स्मार्ट वॉच 1999 रुपये की रियायती कीमत पर यूजर्स को मिल रही है.
  • Enfit NEO PRO 2499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।
 Endefo Enfit Neo and Endefo Neo- Pro Price & Features

 Endefo Enfit Neo and Endefo Neo- Pro Price & Features: दुबई बेस्ड कंपनी Endefo ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम Endefo Enfit Neo और Endefo Neo pro है. इसकी कीमत 3 हजार रुपये से भी कम है, प्रीमियम डिजाइन और एक बेहतरीन अनुभव के लिए भारतीय उपभोक्ता के लिए बेहतरीन उत्पाद हो सकता है, आइए चलिए जानते है नई Endifo Neo pro के बेहतरीन फीचर्स साथ ही भारत में मूल्य और उपलब्धता;

Endefo Enfit NEO: फीचर्स और खूबियां

आपको बता दे, स्मार्ट वॉच Endefo Enfit Max में एक बड़ा 1.96 इंच का IPS टच स्क्रीन डिस्प्ले है, जो यूजर्स को डिस्प्ले कंफर्टेबल नेवीगेशन ऑफर करता है,साथ ही स्मार्ट वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग की अनुमति देती है, जिससे उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन तक पहुंचे बिना कनेक्टेड रह सकते हैं।

स्मार्ट वॉच में 135 से अधिक स्पोर्ट मोड प्रदान किए गए है, जिसके जरिए, फिटनेस प्रेमी आसानी से अपने वर्कआउट को ट्रैक और उसका विश्लेषण कर सकते हैं, जबकि स्मार्ट वॉच में, 200+ वॉच फेस की व्यापक लाइब्रेरी प्रदान की गई है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

साथ ही लाइव हृदय गति मॉनिटर, ब्लड प्रेशर ट्रैकिंग क्षमताओं से लैस किया गया है, अतिरिक्त सुविधाओं में कैमरा कंट्रोल,लैंग्वेज सपोर्ट, ड्यूल स्क्रीन फीचर्स, वॉइस असिस्टेंट और एक से अधिक UI मोड शामिल हैं।

इसके साथ ही लॉन्च कि गई Endefo Enfit Neo Pro में कंपनी 2.01 इंच का डिस्प्ले प्रदान कर रही है, जिसका डिजाइन युर्जस को स्मार्ट वॉच की ओर आकर्षित कर सकता है, स्मार्ट वॉच में बाकि अन्य फीचर्स में कोई ज्यादा बड़े बदलाव नहीं किए गए है।

See Also
will-india-set-minimum-age-to-access-social-media

कंपनी के सीईओ श्री अनीफ तस ने Endefo स्मार्ट वॉच, को लेकर कहा कि,

 “ ये घड़ियाँ हमारे युवा ग्राहकों के लिए सस्ती और आधुनिक फिटनेस और जीवन शैली उपकरणों की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं जो शैली और प्रौद्योगिकी दोनों की सराहना करते हैं। जैसे-जैसे वर्ष समाप्त होगा, हम अपने ग्राहकों के लिए और अधिक लॉन्च और बिक्री की योजना बनाएंगे, क्योंकि हम Endefo के माध्यम से शीर्ष पायदान की तकनीक प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे। ”

Endefo Enfit NEO: कीमत और उपलब्धता

 Enfit NEO स्मार्ट वॉच, जिसकी कीमत 6999 रुपये है और यह 1999 रुपये की रियायती कीमत पर यूजर्स को मिल रही है, वही दूसरी स्मार्ट वॉच NEO PRO स्मार्ट वॉच, जिसकी कीमत 7999 रुपये है, जो कि  2499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। दोनों ही स्मार्ट वॉच को उपभोक्ता भारत में स्थित 2000 से अधिक रिटेल स्टोर के माध्यम से खरीद सकेंगे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.