BOULT Mirage स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स?

  • Mirage में 1.39 इंच का एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग और 120 से अधिक स्पोर्ट मोड हैं।
  • इसके जरिए ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट, स्टेप्स काउंट, समेत कई वर्कआउट मोड को भी ट्रैक कर सकते हैं।
boult-unveils-mirage-smartwatch-at-launch

BOULT Mirage Smartwatch Launched in India: भारतीय स्मार्टवॉच बाजार में तेजी से उभरने वाले नामों में BOULT भी शामिल है। यह कंपनी काफी कम कीमत में अच्छे स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए जानी जाती है, जिसकी वजह से यूजर्स फिटनेस बैंड या स्मार्टवॉच खरीदने के मामले में इस कंपनी पर भरोसा करते हैं।

इसी क्रम में अब भारतीय ब्रांड BOULT ने शुक्रवार को Mirage नामक अपनी नवीनतम स्मार्टवॉच को लॉन्च किया। Mirage में 1.39 इंच का एचडी डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग और 120 से अधिक स्पोर्ट मोड हैं। इसके बारे में BOULT का कहना है कि यह इसे भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक बेहतरीन और बजट अनुरूप सस्ता टिकाऊ विकल्प बनाता है।

फिटनेस प्रेमियों के लिए बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध

यह स्मार्टवॉच फिटनेस के प्रति जुनूनी व्यक्तियों के लिए अच्छा विकल्प हो सकती हैं। इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लिप मॉनटरिंग जैसे कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। इस घड़ी के जरिए यूजर्स अपने बीपी, ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट, स्टेप्स काउंट, समेत कई वर्कआउट मोड को भी ट्रैक कर सकते हैं। ट्रेनिंग मोड्स की बात करें तो यह स्मार्ट वॉच वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग, स्किपिंग और बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल, क्लिबिंग, टेनिस, योगा जैसे कई मोड्स को ट्रैक करता है।

जानकारी के अनुसार, स्मार्टवॉच विभिन्न स्ट्रैप (पट्टे) का विकल्प भी प्रदान करती है, जिसमें जिंक मिश्र धातु फ्रेम और आईनॉक्स स्टील, एम्बर ब्लू और कोल ब्लैक विकल्प शामिल हैं।

BOULT के सह-संस्थापक वरुण गुप्ता ने कहा,

“BOULT Mirage स्मार्टवॉच को तमाम जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, यह एक फैशनेबल और फ़ंक्शनल दोनों लिहाज से बेहतरीन है और आपके दैनिक जीवन को समृद्ध बनाने में सक्षम है।”

See Also
threads-may-launch-x-twitter-like-trending-topics-feature

मिराज स्मार्टवॉच अन्य सुविधाएं भी प्रदान करता है, जिसमें कॉलिंग, मैसेजिंग, ऐप , मौसम का पूर्वानुमान ,म्यूजिक प्लेयर और कैमरा कंट्रोल फीचर्स शामिल हैं। BOULT का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद इसका बैटरी पॉवर सात दिनों तक चल सकता है।

BOULT Mirage – Price in India

सीमित समय के लिए यूजर्स Mirage को ₹1,799 की विशेष लॉन्च कीमत पर खरीद सकते हैं। लॉन्च ऑफर के बाद यह ₹ 2,199 में उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच BOULT की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.