Now Reading
बिहार: आंधी से गिरी राइस मिल, दो मजदूरों की मौत, कुछ घायल

बिहार: आंधी से गिरी राइस मिल, दो मजदूरों की मौत, कुछ घायल

  • आंधी के चपेट में आने के बाद राइस मिल पूरी तरह ध्वस्त हुई.
  • रेस्क्यू टीम दोनों के शव को निकालने की कोशिश में जुटी.

Rice mill collapsed due to storm in Bihar: बिहार से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है, जहा एक राइस मिल की इमारत गिरने के बाद उसके मलबे में कुछ मजदूरों की मौत हो चुकी हैं। हादसा रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र में आंधी के कारण एक राइस मिल की इमारत ध्वस्त होने के कारण घटी है, जहा इमारत के मलबे के चपेट में आने के बाद चार के आसपास मजूदरों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है वही दो लोगों की मौके में ही मौत हो गई है।

हादसे के वक्त हुआ था लंच

आंधी के चपेट में आने के बाद राइस मिल पूरी तरह ध्वस्त हो गई, इस दौरान राइस मिल में मजूदरों को लंच की छुट्टी मिली थी ,जिस वजह से कई मजदूर इमारत में मौजूद नही थे, जिस वजह से हादसे में भारी संख्या में जनहानि का नुकसान नहीं हुआ, हालांकि कुछ मजदूर छुट्टी के दौरान इमारत के पास आराम कर रहे थे। इसी दौरान वह राइस मिल की इमारत के मलबे की चपेट में आ गए।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

रेस्क्यू टीम पहुंची

हादसे की जानकारी मिलते ही राइस मिल में मजूदरों की मदद के लिए रेस्क्यू टीम ने पहुंचकर बचाव कार्य किए जा रहा है, जिसका निर्देशन क्षेत्र के डीएसपी पंकज कुमार और स्थानीय सीओ के द्वारा बचाव दल को दिया गया। राइस मिल में हादसे के दौरान मारे गए मजदूरों के बारे में निकलकर आई जानकारी के (Rice mill collapsed due to storm in Bihar) अनुसार दोनों मिल में ऑपरेटर का कार्य करते थे, रेस्क्यू टीम दोनों के शव को निकालने की कोशिश में जुटी हुई हैं।

See Also
OLA Electric Car

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.