Now Reading
बेंगलुरु में कार सवार महिला का 3 युवकों ने स्कूटी से किया पीछा, दरवाजा खोलने की कोशिश की

बेंगलुरु में कार सवार महिला का 3 युवकों ने स्कूटी से किया पीछा, दरवाजा खोलने की कोशिश की

  • महिला वीडियो फुटेज में काफ़ी डरी सहमी सरकारी हेल्पलाइन डायल करते हुए देखी जा रही है.
  • वीडियो में संज्ञान लेते हुए बेंगलुरु में साउथ ईस्ट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवकों को हिरासत में लिया.
OLA Electric Car

Woman chased in car in Bengaluru: सोशल मीडिया जहा आज लोगों के लिए कई मामले में परेशानी बन चुका है वही कई बार यह लोगों के लिए मदद का बेहतर साधन बन जाता है, ऐसा ही कुछ देखने को मिला बेंगलुरु में जहां सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल होने के बाद तीन असमाजिक उपद्रवी तत्वों के ऊपर कार्रवाई करते हुए पुलिस विभाग ने मामले से अवगत करवाने के लिए धन्यवाद भी ज्ञापित किया है।

दरअसल X अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक यूजर्स ने बेगलुरु पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों को टैग करते हुए एक मामले में जल्द कार्रवाई की अपील की थी, वीडियो एक महिला कार चालक और उसका पीछा कर रहे स्कूटर से कुछ उपद्रवी युवकों की थी जो महिला की कार को नुकसान करते हुए उसकी फॉर व्हीलर के दरवाज़े को बल पूर्वक खोलने की कोशिश करते हुए देखे जा रहे थे।

See Also
attitude-of-society-toward-dark-skinned-women-must-change-high-court

Woman chased in car in Bengaluru

इस दौरान महिला वीडियो फुटेज में काफ़ी डरी सहमी सरकारी हेल्पलाइन डायल करते हुए देखी जा रही है, वीडियो में सुना जा सकता है, स्कूटर पर तीन आदमी उसके वाहन का पीछा कर रहे थे। पीड़ित महिला की पहचान प्रियंम सिंह के रूप में हुई है, इस दौरान स्कूटर में सवार लोग कार में बैठे लोगों पर धमकी वाले इशारे करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वे कार को ओवरटेक करते हैं और वाहन का रास्ता रोकते नजर आते हैं, कार तेजी से मुड़ती है और पीछा फिर शुरू हो जाता है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

अब वीडियो में संज्ञान लेते हुए बेंगलुरु में साउथ ईस्ट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवकों को हिरासत में लिया है, जिसकी जानकारी खुद बेंगलुरु में साउथ ईस्ट पुलिस डीसीपी सीके बाबा की ओर से पोस्ट पर टिप्पणी करते दी गई है। डीएसपी ने पोस्ट में लिखा उक्त तीनों व्यक्ति के ऊपर कार्रवाई की गई है, एफआईआर दर्ज कर तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। इस घटना को हमारे ध्यान में लाने के लिए धन्यवाद, हम सड़क सुरक्षा और रोड रेज की घटनाओं को बहुत गंभीरता से लेते हैं। उन्होंने आगे कहा कि सभी नागरिकों के लिए जरूरी है कि ऐसी घटनाओं में त्वरित प्रतिक्रिया और आवश्यक कार्रवाई के लिए 112 पर कॉल करें।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.