रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट के मुख्य आरोपी का पता बताने वाले को ₹10 लाख का इनाम

  • रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट केस में बड़ी अपडेट,
  • NIA ने संदिग्ध आरोपी पर घोषित किया ₹10 लाख का इनाम
nia-announces-10-lakh-reward-for-rameshwaram-cafe-blast-accused

NIA Announces 10 Lakh Reward For Rameshwaram Cafe Blast Accused: कर्नाटक के बेंगलुरु के रामेश्वर कैफे ब्लास्ट मामले में बम रखने के आरोपी को लेकर अब इनाम की घोषणा की गई है। केंद्रीय जाँच एजेंसी NIA की ओर से आरोपी का पता बताने वाले को 10 लाख का इनाम देने का ऐलान किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि NIA ने आरोपी की एक तस्वीर भी जारी की है।

जाँच एजेंसी ने इस पोस्टर जारी किया है। इसमें आरोपी की एक फोटो भी शामिल है। फोटो में आरोपी के हाथों में एक बैग देखा जा सकता है, साथ ही नजर आ रहा है कि उसमें एक टोपी पहनी हुई थी।

Rameshwaram Cafe Blast – NIA Announces Reward

एएनआई द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय जाँच एजेंसी – NIA ने यह साफ़ किया कि रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में संदिग्ध के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति की पहचान को पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा। इसके साथ ही सूचना प्रदान करने वाले व्यक्ति को ₹10 लाख का इनाम दिया जाएगा।

See Also
rpsc-protection-officer-recruitment-result-no-single-eligible-candidate

क्या है मामला?

इस महीने की शुरुआत यानी 1 मार्च को ही बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में विस्फोट होने का मामला सामने आया था। ब्लास्ट के कुछ ही समय बाद एक वीडियो फुटेज सामने आई, जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा कैफे में आकार खाने का ऑर्डर देने और बाद में काउंटर के पास एक बैग रखकर बिना ऑर्डर लिए निकल जाने का जैसा दृश्य देखनें को मिला था। इसके बाद कैफे के बाहर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए। इसमें वह संदिग्ध व्यक्ति तेजी से भागते देखा जा सकता है।

NIA की ओर से आज जो तस्वीर जारी की गई है वह भी इसी सीसीटीवी फ़ुटेज की बताई जा रही है। इसमें वह व्यक्ति टोपी लगाये नजर आता है, जिसने कंधे में एक बैग भी टांग रखा है।

इस मामले में अब तक सुरक्षा एजेंसियों को इस आरोपी के बारे में कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। फिलहाल NIA हर पहलू को देखते हुए इस मामले की जाँच कर रही है, जिसमें आतंकी संगठन आदि एंगल भी शामिल हो सकते हैं। फिलहाल NIA को उम्मीद है कि उसके द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद हो सकता है कोई इस संदिग्ध के बारे में ठोस सूचना प्रदान कर सके।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.