Now Reading
बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ विस्फोट, पुलिस मौके पर पहुँची, कई घायल

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ विस्फोट, पुलिस मौके पर पहुँची, कई घायल

  • बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ विस्फोट
  • लगभग 4 व्यक्तियों के घायल होने की सूचना
explosion-occurred-at-the-rameshwaram-cafe

Explosion Occurred at the Rameshwaram Cafe: बेंगलुरु के राजाजी नगर में बने रामेश्वरम कैफे में एक जबरजस्त विस्फोट होने की खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह धमाका इतना तेज था कि इसमें कुछ लोग घायल भी हुए हैं। व्हाइटफील्ड के फायर स्टेशन समेत पुलिस भी कैफे पहुँच चुकी है। और हालात को संभालने की कोशिश की जा रही है।

सामने आ रही जानकारी के आधार पर अभी यह माना जा रहा है कि विस्फोट के पीछे का कारण सिलेंडर का फटना है। इसको लेकर फायर स्टेशन की टीम की ओर से भी शुरुआत में यही सूचना मिलने की बात कही गई है।

Explosion Occurred at the Rameshwaram Cafe

अभी सामने आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में यह विस्फोट कुछ घंटो पहले लगभग 1 बजे के आसपास हुआ। इसमें चार लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है, जिसमें 3 कर्मचारी और एक ग्राहक शामिल हैं। लेकिन इस संख्या के बारे में अभी तक आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। इसलिए घायलों की सटीक संख्या के बारे में अब तक कुछ साफ़ नहीं हो सका है।

See Also
union-cabinet-approves-setting-up-of-mera-yuva-bharat

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल कुछ घायल व्यक्तियों को अस्पताल भेजा गया है, ताकि उनका उपचार सुनिश्चित किया जा सके। वहीं फोरेंसिक टीम की भी मदद लिए जाने की बात सामने आई है। इसके ज़रिए पुलिस विस्फोट यह आँकलन करना चाहती है कि विस्फोट के पीछे का असल कारण क्या है। फिलहाल जाँच चल रही है और अभी भी आधिकारिक खुलासे का इंतज़ार किया जा रहा है।

शुरुआती तौर पर सावधानी बरतते हुए पुलिस द्वारा इलाके की घेराबंदी किए जाने की भी सूचना आ रही है। कैफे पर कई दमकल गाड़ियाँ भी मौजूद है। इस मामले में दमकल विभाग का कहना था कि जब सबसे पहले उन्हें कैफे से फोन आया तो कहा गया कि सिलेंडर के चलते धमाका हुआ है।

ये मामला इसलिए भी बहुत सुर्खियों में है क्योंकि रामेश्वरम कैफे एक बहुत लोकप्रिय रेस्टोरेंट है। बेंगलुरु में यह उन चुनिंदा जगहों में से एक है, जो शहर में या शहर के बाहर रहने वाले दोनों तरह के लोगों के बीच लोकप्रिय है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.