Now Reading
अंबानी परिवार के समारोह में हिस्सा लेने इवांका ट्रंप, बिल गेट्स, जुकरबर्ग समेत ये लोग भारत आए?

अंबानी परिवार के समारोह में हिस्सा लेने इवांका ट्रंप, बिल गेट्स, जुकरबर्ग समेत ये लोग भारत आए?

  • आज (1 मार्च 2024) जाम नगर एयरपोर्ट में 50 से अधिक लैंडिंग होने जा रही है.
  • व्हाइट हाउस की पूर्व सलाहकार इवांका ट्रंप शुक्रवार (1 मार्च) को गुजरात के जामनगर पहुंची.

Ivanka Trump attend Ambani family function:भारत के चर्चित उद्योगपति में से एक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी इन दिनों भारत सहित दुनिया भर में उनके परिचितों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी करने जा रहे है, उनकी शादी राधिका मर्चेंट से होने जा रही है। इन दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का प्री वेडिंग सेरेमनी का आयोजन उनके गृहनगर गुजरात के जामनगर में किया जा रहा है। तीन दिनों के इस आयोजन में देश विदेश से कई मेहमान शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच रहे हैं।

आज (1 मार्च 2024) जाम नगर एयरपोर्ट में 50 से अधिक लैंडिंग होने जा रही है, जिसमें ज्यादातर लोग विदेशी नागरिक है। इसी क्रम में निकलकर आई जानकारी के अनुसार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग आयोजन में शामिल होने पहुंचे लोगों की सूची में मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, एडनॉक के सीईओ सुल्तान अहमद अल जाबेर और ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फॉरेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड के शामिल होने वाले है।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति के परिवार की सदस्य भी पहुंची

अंबानी फैमिली में मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे की शादी से पूर्व होने वाले प्री वेडिंग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूएसए के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड की बेटी और व्हाइट हाउस की पूर्व सलाहकार इवांका ट्रंप शुक्रवार (1 मार्च) को गुजरात के जामनगर पहुंची हैं। आपको बता दे,  डोनाल्ड ट्रंप (Ivanka Trump attend Ambani family function) अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति होने के अलावा एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं,जिसकी वजह से उनके अंबानी परिवार से भी संबंध हैं, ऐसे में उनके परिवार को भी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के शादी समारोह में शादी में शामिल होने का न्योता दिया गया था। इसलिए डोनाल्ड ट्रंप के परिवार की ओर से इवांका ट्रंप अंबानी फैमिली के परिवार के आयोजन में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंची है।

See Also
palestine

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

आपको बता दे अंबानी फैमिली ने शादी से पूर्व तीन दिनों तक जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग कार्यक्रम का आयोजन कर रही है, जिसमें पहले दिन के समारोह को ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ का नाम दिया गया है, जहां मेहमानों से ‘कॉकटेल पोशाक’ पहनने की उम्मीद की जाती है. दूसरे दिन ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ की मेजबानी की जाएगी, जिसमें ‘जंगल फीवर’ का ड्रेस कोड होगा. तीसरे दिन के लिए, दो कार्यक्रमों – ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हस्ताक्षर’ की योजना बनाई गई है। इस तीन दिन के आयोजन में देश विदेश से कई सारे वीवीआईपी लोगों शामिल होने जा रहे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.