Now Reading
OnePlus Pad Go टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स?

OnePlus Pad Go टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स?

  • वनप्लस ने आज देश में अपना नया टैबलेट OnePlus Pad Go लॉन्च कर दिया है।
  • 532 ग्राम वजन वाला यह टैब Android 13 आधारि OxygenOS 13.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।
oneplus-pad-go-launched-in-india-check-price-and-features

OnePlus Pad Go – Price & Features: भारत के मिड-प्रीमियम सेगमेंट की लोकप्रिय ब्रांड वनप्लस ने आज देश में अपना नया टैबलेट OnePlus Pad Go लॉन्च कर दिया है। महामारी के बाद से ही देश भर में लैपटॉप और मोबाइल के साथ ही साथ टैबलेट डिवाइसों की माँग में भी तेजी आई है। ऐसे में अपार संभावनाओं से भरे इस बाजार में कई कंपनियों के बीच अधिक से अधिक हिस्सेदारी हासिल करने की होड़ मची हुई है।

इसी क्रम में OnePlus द्वारा पेश किया गया यह नया टैबलेट आपको बेहतरीन फीचर्स से लैस नजर आता है, जो Samsung से लेकर Realme आदि के मौजूदा विकल्पों को कड़ी टक्कर दे सकता है। तो आइए जानते हैं Pad Go टैबलेट के सभी फीचर्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स के बारे में विस्तार में;

OnePlus Pad Go – Features:

शुरुआत करें डिस्प्ले से तो Pad Go में आपको 11.35 इंच की LCD स्क्रीन दी जा रही है, जो 2.4K रिजॉल्यूशन और 7:5 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है। यह 90Hz के रिफ्रेश रेट और 400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को भी सपोर्ट करती है।

oneplus-pad-go
Photo Credit: OnePlus

कैमरे के मोर्चे पर टैबलेट के रियर यानी पीछे की ओर 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है, जो 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इतना ही नहीं बल्कि सामने की ओर सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिहाज से 8 मेगापिक्सल का ही कैमरा देखने को मिलता है।

वनप्लस के इस टैबलेट को MediaTek Helio G99 प्रॉसेसर से लैस किया गया है। इसके साथ ही Pad Go में 8GB तक की RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। टैब में आपको डॉल्बी एटमॉस के साथ क्वाड-स्पीकर देखनें को मिलते हैं।

532 ग्राम वजन वाला यह टैब Android 13 आधारि OxygenOS 13.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कनेक्टिविटी विकल्पों पर नजर डालें तो टैबलेट में ब्लूटूथ 5.3, GPS, वाई-फाई 6 और USB Type-C पोर्ट आदि दिया जा रहा है। वनप्लस ने इस टैब को दो वेरिएंट – LTE और Wi-Fi+LTE के साथ बाजार में उतारा है।

See Also
google-play-best-of-2023-apps-and-games-in-india

वहीं बैटरी के लिहाज से टैबलेट में 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 8,000mAh की बैटरी दी गई है। यह डिवाइस फेस अनलॉक फीचर्स को भी सपोर्ट करती है। टैब को ‘ट्विन मिंट’ रंग विकल्प में पेश किया गया है।

OnePlus Pad Go – Price in India:

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया OnePlus Pad Go को LTE और Wi-Fi+LTE दो वेरिएंट में पेश किया गया है। टैब के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के LTE वर्जन की कीमत ₹19,999 तय की गई है, जबकि इसके LTE और Wi-Fi+LTE वर्जन के लिए ₹21,999 चुकाने पड़ेंगे।

वहीं टैबलेट का 8GB RAM और 256GB स्टोरेज मॉडल LTE वर्जन में ही उपलब्ध करवाया गया है, जिसकी कीमत ₹23,999 निर्धारित की गई है। इनकी प्री-बुकिंग 12 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.