Now Reading
OnePlus 9 सीरीज 23 मार्च को होगी लॉन्च; ट्रेंड से अलग फ़ोन के बॉक्स में “चार्जर” भी होगा शामिल

OnePlus 9 सीरीज 23 मार्च को होगी लॉन्च; ट्रेंड से अलग फ़ोन के बॉक्स में “चार्जर” भी होगा शामिल

oneplus-will-soon-launch-new-smartphone-priced-below-rs-20000-in-india

आख़िरकार! लोकप्रिय प्रीमियम स्मार्टफ़ोन ब्रांड बन चुकी OnePlus ने अपनी अगली OnePlus 9 सीरीज़ के आधिकारिक लॉन्च इवेंट का ऐलान कर दिया है, जो ग्लोबल तौर पर 23 मार्च, 2021 को लॉन्च होने जा रही है।

जी हाँ! अपने इस नए लाइनअप में कैमरे को लेकर इस बार Hasselblad के साथ साझेदारी करने वाली OnePlus 23 मार्च को भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे अपने OnePlus 9 सीरीज से पर्दा उठाएगी।

बता दें आप इस लॉन्च इवेंट को कंपनी के अधिकारिक सोशल मीडिया पेजों व इसके YouTube चैनल पर लाइव देख पाएँगें।

दिलचस्प ये है कि इस चीनी कंपनी ने ये बात भी साफ़ तौर पर बताई है कि नई OnePlus 9 सीरीज में कस्टम Sony IMX789 सेंसर कैमरा शामिल होगा। ज़ाहिर है दोनों कंपनियों का दावा है कि इस नए सीरीज़ के कैमरे पिछली तमाम सीरीज़ की तुलना में कहीं बेहतर होंगे।

oneplus_9_series_leak_image

वैसे तो अब तक इंटरनेट पर OnePlus 9 सीरीज़ के बारे में पहले ही कई लीक, रेंडर और अफवाहें सामने आ चुकी हैं।

लेकिन आज इसको लेकर कंपनी के सीईओ, Pete Lau ने एक बड़ी बात का ख़ुलासा किया। असल में आज कल प्रीमियम फ़ोन सेगमेंट में चल रहे ट्रेंड के अनुसार Apple से Samsung और Xiaomi जैसी कंपनियाँ भी फ़ोन के बॉक्स से चार्जर को हटा रही हैं, लेकिन आपको जानकार शायद ख़ुशी हो कि OnePlus 9 सीरीज़ बॉक्स में चार्जिंग एडाप्टर के साथ ही आएगी।

इस बीच अगर आप कंपनी के पोस्टर पर ग़ौर करेंगें तो ‘Your Best Shot’ की एक टैगलाइन देख सकेंगें, जो ज़ाहिर तौर पर इसके कैमरे की क्वॉलिटी को लेकर लिखा गया है, जो हो सकता है कि 9 सीरीज़ की कुछ सबसे अहम ख़ूबियों में से एक हो?

OnePlus 9 Series Launch Event Invite

oneplus-9-series-will-launch-on-23-march

See Also
apple-110-billion-dollar-stock-historically-buyback

अब तक सामने आई अफवाहों के अनुसार OnePlus 9 Pro एक घुमावदार 1440p 120Hz डिस्प्ले, 45W फास्ट चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग जैसी ख़ूबियों से लैस हो सकता है। इसके साथ ही आपको हैरानी नहीं होनी चाहिए कि इस सीरीज़ में कुछ फ़ोनो में 5G सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

वहीं 9-सीरीज़ में इस्तेमाल किए जा रहे नए Sony IMX789 सेंसर और 12-बिट RAW इमेज कैप्चर की सुविधा कहीं न कहीं इसको Samsung S21 Ultra और iPhone 12 Pro और Pro Max की क़तार में खड़ा कर सकती है।

तमाम रिपोर्ट्स में लीक्स के हवाले से सामने आई ख़बरों के अनुसार 23 मार्च को होने वाले वर्चुअल इवेंट में कंपनी OnePlus 9 सीरीज के तीन मॉडल लॉन्च कर सकती है, जो OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9E या 9R हो सकते हैं।

अब इन तमाम अफ़वाहों और लीक्स पर मोहर तो 23 मार्च को ही लग पाएगी, और हम आप तक इसके लॉंच होते ही इन नए फ़ोनों से जुड़ी सारी खूबियाँ और क़ीमतों की जानकारी लेकर आएँगें।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.