Now Reading
दीपिका पादुकोण बनीं BGMI की ब्रांड एंबेसडर, ऐप पर ‘प्लेएबल कैरेक्टर’ जल्द

दीपिका पादुकोण बनीं BGMI की ब्रांड एंबेसडर, ऐप पर ‘प्लेएबल कैरेक्टर’ जल्द

  • दीपिका पादुकोण को BGMI का नया ब्रांड एंबेसडर चुना गया
  • जल्द ही BGMI गेम में उनका प्लेएबल कैरेक्टर देखनें को मिलेगा
deepika-padukone-bgmi

Deepika Padukone is Now BGMI Brand Ambassador: भारतीय गेमिंग जगत में तेजी से अपनी पैंठ बनाने की कोशिश कर रहे KRAFTON ने अब अपने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) गेम के लिए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। दीपिका BGMI की ब्रांड एंबेसडर बनेंगी और साथ ही गेम के भीतर एक प्लेएबल कैरेक्टर के रूप में नजर आएंगी।

सामने आ रही जानकारी के अनुसार, यह एक साल की एक्सक्लूसिव डील के तहत होगा। BGMI भारत में पहले से भी एक लोकप्रिय गेम के रूप में स्थापित हो चुका है, लेकिन दीपिका पादुकोण के साथ आने के बाद, इसकी लोकप्रियता में व्यापक रूप से इज़ाफ़ा देखनें को मिल सकता है।

बता दें, BGMI के साथ इस करार के तहत गेम में दीपिका पादुकोण को दो अलग-अलग कैरेक्टर स्किन्स भी पेश किए जाएँगे, जो उनके स्टाइल और पर्सनालिटी को बखूबी दर्शाएंगे। यह कदम गेमिंग और एंटरटेनमेंट की दुनिया के मेल का एक शानदार उदाहरण साबित हो सकता है।

इसके तहत एक ओर जहां KRAFTON इंडियन गेमिंग कम्युनिटी को एक बिल्कुल नया और इमर्सिव अनुभव प्रदान करता नजर आएगा, वहीं दूसरी ओर गेमर्स के बीच भी उत्साह बढ़ेगा। आपको बता दें, इसके पहले भी KRAFTON तमाम भारतीय सेलेब्रिटीज़ के साथ काम कर चुका है, जिसमें दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह से लेकर हार्दिक पंड्या तक का नाम शमिल है।

Deepika Padukone joins BGMI as Brand Ambassador

दीपिका पादुकोण के साथ इस नए करार को लेकर KRAFTON India के सीईओ सिएन ह्युनिल सोहन ने कहा,

“हम ग्लोबल एंबेसडर और आइकॉन दीपिका पादुकोण के साथ पार्टनरशिप करते हुए बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे प्लेयर्स के लिए यादगार पल बनाएगा। गेमिंग और एंटरटेनमेंट की दुनिया को एकसाथ लाकर, जिसमें आज के दौर की सबसे बड़ी स्टार दीपिका पादुकोण काफी आगे हैं, हम BGMI में सही मायने में इमर्सिव और एंगेजिंग अनुभवों को तैयार करने का इरादा रखते हैं।”

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

वहीं इस साझेदरी को लेकर दीपिका पादुकोण ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा,

See Also
patanjali-products-ban-uttarakhand-cancels-licences-of-14-products

“BGMI फैमिली के साथ एक नए सफर पर निकलने का यह रोमांचक अवसर है। गेमिंग आज भारत में काफी लोकप्रिय हो चुकी है, और मुझे गेमिंग कम्युनिटी की अविश्वसनीय ऊर्जा से जुड़ने का यह अवसर पाकर बेहद खुशी है। इस डायनमिक और एंगेजिंग अवसर से जुड़ना वाकई सम्मान का विषय है। मैं यह देखने को उत्सुक हूं कि मेरे प्रशंसक मेरे इन-गेम अवतार और एक्सक्लुसिव आइटम्स पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं!”

इस कदम से BGMI के प्लेयर्स को एक नए स्तर का मनोरंजन और गेमिंग अनुभव मिलने की उम्मीद है। दीपिका के आइकॉनिक इन-गेम अवतार भी इसको और रोमांचक बना सकते हैं। KRAFTON का दावा है कि कंपनी ने हमेशा से ही प्लेयर्स के साथ गहरा जुड़ाव रखने वाले स्थानीयकृत अनुभवों को परोसकर इंडियन गेमिंग की दुनिया को नए सिरे से परिभाषित किया है। हर नई पार्टनरशिप, गेम रिलीज़ और टाइटल अपडेट के जरिए कंपनी ने इनोवेशन तथा कस्टमाइज़ेशन के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूती दी है।

आपको याद दिला दें, हाल में ही KRAFTON India के प्रमुख शॉन ह्युनिल सोहन ने कंपनी द्वारा भारत में एक अनुसंधान और विकास (R&D) यूनिट स्थापित करने की योजना का भी जिक्र किया था। पीटीआई की एक रिपोर्ट के हवाले से यह सामने आया है कि KRAFTON आगामी 2026 तक भारत में R&D यूनिट खोल सकती है, और इसके तहत कंपनी की कोशिश भारतीय संस्कृति के अनुसार गेम्स को विकसित करने की होगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.