Now Reading
Sony ने भारत में लॉन्च किया Walkman NW-ZX707, कीमत ₹69,990

Sony ने भारत में लॉन्च किया Walkman NW-ZX707, कीमत ₹69,990

sony-walkman-nw-zx707-price-features-in-india

Sony Walkman NW-ZX707 – Price & Features: आपको शायद याद हो कि ‘ऑडियो प्लेयर’ डिवाइसों का भी एक दौर हुआ करता था, जो स्मार्टफोन्स के आने के बाद से अपना बाजार खोते गए। लेकिन आज भी कई कंपनियाँ कुछ हैरान करने वाले फीचर्स के साथ नए दौर के ऑडियो प्लेयर्स पेश करती रहती हैं।

इसी क्रम में अब Sony ने भी अपना Walkman NW-ZX707 भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया ऑडियो प्लेयर 25 घंटे तक के प्लेबैक टाइम और वाई-फाई कम्पैटिबिलिटी जैसे कई शानदार फीचर्स से लैस किया गया है।

वैसे आपको बता दें ये एक प्रीमियम सेगमेंट ऑडियो प्लेयर डिवाइस है। तो आइए जानते हैं इस नए Walkman NW-ZX707 के सभी फीचर्स, कीमत व अन्य तमाम जानकरियों के बारे में विस्तार से;

Sony Walkman NW-ZX707 – Features:

सबसे पहले तो, Sony के इस नए Walkman में आपको 5-इंच का HD TFT डिस्प्ले देखने को मिलता है, जो 1280×720 पिक्सल रिजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। बता दें इस नए पोर्टेबल Walkman NW-ZX707 को इसकी कीमत की तरह ही, एक प्रीमियम लुक प्रदान किया गया है।

Sony Walkman NW-ZX707

इस नए Sony NW-ZX707 में DSD Remastering Engine का एकीकरण देखने को मिलता है, जिसके तहत PCM (पल्स कोड मॉड्यूलेशन) ऑडियो को 11.2 MHz DSD (डायरेक्ट स्ट्रीम डिजिटल) में रि-सैंपल किया जाता है, जो बेशक आपके म्यूजिक सुनने के अनुभव को और बेहतर बना देता है।

इतना ही नहीं बल्कि ये डिवाइस S-Master HX डिजिटल एएमपी तकनीक को भी सपोर्ट करती है, जिसके चलते अलग-अलग फ्रीक्वेंसी की नॉयज (शोर) को कम करने में मदद मिलती है। साउंड क्वॉलिटी को बढ़ाने के लिए इसमें डुअल क्लॉक, फिल्म कैपेसिटर और फाइन साउड रजिस्टर भी दिए गए हैं।

Sony NW-ZX707 में Edge-AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस), DSEE Ultimate (डिजिटल साउंड एनहांसमेंट इंजन) जैसी सुविधाएं भी देखने को मिलती हैं, जो रियल-टाइम में कंप्रेस्ड डिजिटल म्यूजिक फाइल्स को बढ़ाने में मदद करती हैं।

Sony Walkman NW-ZX707

इस वॉकमेन में आपको CD क्वॉलिटी (16-बिट 44.1/48kHz) लूजलेस कोडेक ऑडियो सपोर्ट भी दिया जा रहा है। ऑडियो-जैक पोर्ट को हाईलाइट करने के लिए इसमें गोल्ड-क्लैड सोल्डर को जोड़ा गया है।

See Also
google-makes-passkeys-default-for-all-know-steps-to-set-up

यह एंड्रॉयड 12 (Android 12) पर चलता है। इसमें वाई-फाई सपोर्ट के साथ ही 64GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है।

बैटरी की बात करें तो Sony के दावे के अनुसार, इस नए Walkman की बैटरी एक बार पूरी तरह से चार्ज करने पर 25 घंटो तक का बैकअप दे सकती है। चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट मिलता है। इसे 3.5 घंटों में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है।

Sony Walkman NW-ZX707 – Price:

भारत में Sony Walkman NW-ZX707 की कीमत ₹69,990 तय की गई है। बिक्री के लिहाज से इसे एक्सक्लूसिव तौर पर Headphone Zone पर उपलब्ध करवाया गया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.