Now Reading
64MP कैमरा वाला Samsung Galaxy M32 हुआ भारत में लॉन्च

64MP कैमरा वाला Samsung Galaxy M32 हुआ भारत में लॉन्च

samsung-galaxy-m32-features-price-in-india

भारत के कुछ चहेते स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपने मिड-रेंज सेगमेंट सीरीज़, M-Series के लाइनअप में एक नई पेशकश जोड़ते हुए, Samsung Galaxy M32 को आज देश में लॉन्च कर दिया है। और हर बात की तरह Samsung की ये पेशकश भी आपको रोमांचित करने के लिए काफ़ी है।

तो चलिए जानते हैं इस Samsung Galaxy M32 के तमाम फ़ीचर्स और ख़ूबियों के साथ ही इसकी क़ीमत और ये भी कि आप इस नए सैमसंग फ़ोन को कहाँ से ख़रीद सकते हैं?

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

Samsung Galaxy M32 Features

हमेशा की तरह शुरुआत करते हैं डिस्प्ले से। तो आपको इस Galaxy M32 में सैमसंग के इन्फिनिटी-यू डिज़ाइन के साथ 6.4-इंच का फुल HD+ AMOLED पैनल दिया जा रहा है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसकी अधिकतम ब्राइटनेस 800 Nits तक जा सकती है।

सबसे दिलचस्प है इसका रियर कैमरा सेटअप, जिसमें आपको चौकोर आकार का क्वाड-कैमरा मॉड्यूल दिया जा रहा है। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए 2MP सेंसर शामिल हैं।

वहीं इसके फ़्रंट वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ 20MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। फ़ोन में आपको MediaTek Helio G80 SoC दिया जा रहा है।

samsung-galaxy-m32

इस फ़ोन में 6GB का RAM और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको आप माइक्रोएसडी कॉर्ड स्लॉट के ज़रिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं। फ़ोन Android 11 पर आधारित लेटेस्ट OneUI 3.1 पर चलता है।

See Also
google-play-upi-autopay-option-in-india

इसके साथ ही Galaxy M32 में आपको 6,000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी के अनुसार एक बार चार्ज करने पर डिवाइस 25 घंटे तक का वीडियो प्लेटाइम, 130 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम और 40 घंटे तक वॉयस कॉल देता है।

इनके अलावा फ़ोन में आपको चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए USB-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया जा रहा है। फ़ोन आपको दो कलर वैरिएंट – लाइट ब्लू और ब्लैक में मिलता है।

Samsung Galaxy M32 Price and Availability

Galaxy M32 की क़ीमतों की बात करें तो इसके 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की क़ीमत ₹14,999 है और वहीं 6GB + 128GB वाले हाई एंड वैरिएंट की क़ीमत ₹16,999 है। फ़ोन आपको 28 जून से Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.