Now Reading
Xiaomi प्रोडक्ट्स की अब 10 मिनट में होगी डिलीवरी, जानें तरीका!

Xiaomi प्रोडक्ट्स की अब 10 मिनट में होगी डिलीवरी, जानें तरीका!

  • कंपनी के प्रोडक्ट 10 मिनिट के अंदर उपभोक्ता को पहुंचाने का Xiaomi की ओर से दावा.
Xiaomi Product Home Delivery

Xiaomi Product Home Delivery: खाने के आइटम के जैसे ही इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट को घर बैठे प्राप्त करने वाली सुविधा उपभोक्ताओं को प्रदान होने वाली है। इस काम को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण निर्माता कंपनी शियाओमी करने जा रही है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

अब फूड डिलीवरी के जैसे ही उपभोक्ता श्याओमी के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट घर बैठे प्राप्त कर पाएंगे उपभोक्ता को अपना पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट प्राप्त करने में सिर्फ 10 मिनिट का ही समय लगेगा।

दरअसल दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक उपकरण निर्माता Xiaomi ने फूड डिलीवरी कंपनी के स्वामित्व वाली इंस्टैंड ग्रासरी डिलीवरी कंपनी Blinkit के साथ एक साझेदारी की है, जिसके बाद अब कंपनी के प्रोडक्ट 10 मिनिट के अंदर उपभोक्ता को पहुंचाने का Xiaomi की ओर से दावा किया जा रहा है।

इस साझेदारी की जानकारी देते हुए Xiaomi ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X (पूर्व नाम ट्वीटर) में कहा है, शाओमी प्रोडक्ट अब

“अल्ट्रा-फास्ट डिलीवरी” के लिए ब्लिंकिट पर उपलब्ध हैं। इसमें कहा गया है, “केवल 10 मिनट में अपना पसंदीदा प्रोडक्ट प्राप्त करने के रोमांच का अनुभव करें!”

Xiaomi Product Home Delivery: वर्तमान में 11 प्रकार के Xiaomi इलेक्ट्रॉनिक उपकरण उपलब्ध

ब्लिंकिट की वेबसाइट पर वर्तमान में ऑर्डर के लिए कुल 11 अलग-अलग शाओमी प्रोडक्ट को सूचीबद्ध किया गया है। इनमें 10000mAh और 20000mAh पावर बैंक, डेटा केबल, शाओमी ग्रूमिंग किट, केबल के साथ 33W Soniccharge 2.0 फास्ट चार्जर और शाओमी स्मार्ट एयर फ्रायर शामिल हैं। स्टोर में शाओमी ट्रिमर 2C, ट्रू हैपा फिल्टर के साथ एमआई एयर प्यूरीफायर 3 और शाओमी 4 लाइट एयर प्यूरीफायर भी उपलब्ध है लेकिन शाओमी 4 लाइट एयर प्यूरीफायर फिलहाल आउट ऑफ स्टॉक है।

गौरतलब है, चाइनीज कंपनी शाओमी की शुरुआत साल 2010 में से हुई थी. महज 10 साल में ही शाओमी दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन मेकर्स में से एक बन चुकी है. शाओमी हाल के सालों में दुनिया की टॉप 5 स्मार्टफोन कंपनियों में शुमार है। भारत में कंपनी ने 2014 में अपने नए मोबाइल फ़ोन Mi3 के जरिए कदम रखा था और आज कंपनी मीड रेंज सेगमेंट में सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.