Now Reading
Vivo Y17s भारत में हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा से है लैस, कीमत ₹12,000 से कम!

Vivo Y17s भारत में हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा से है लैस, कीमत ₹12,000 से कम!

  • 5,000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ Vivo Y17s देश के किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में कड़ी टक्कर दे सकता है।
  • फोन के रियर (पीछे) की ओर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।
vivo-y17s-launched-in-india-know-price-features

Vivo Y17s – Price & Features: दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन बाजार में से एक भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, Vivo ने आज एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी Y सीरीज का विस्तार करते हुए, Vivo Y17s नामक स्मार्टफोन पेश किया है।

Vivo ने इस फोन को कुछ दिन पहले ही सिंगापुर के बाजार में उतारा था और आज इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है। 5,000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ यह फोन देश के किफायती स्मार्टफोन सेगमेंट में कड़ी टक्कर दे सकता है। तो आइए जानते हैं, इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता के बारे में विस्तार से;

Vivo Y17s – Features:

शुरुआत की जाए तो डिस्प्ले से तो Vivo ने इस नए फोन में 6.56 इंच का HD+ LCD स्क्रीन दिया गया है, जो 1612 × 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

2.5D फ्लैट फ्रेम के साथ डबल-मिरर डिज़ाइन वाले इस फोन के रियर (पीछे) की ओर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का एक प्राइमरी सेंसर और 2MP का सेकंडरी लेंस शामिल है। फोन में सुपर नाइट मोड, स्टाइलिश नाइट फिल्टर और बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट मोड जैसे फीचर्स भी देखनें को मिलते हैं।

वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिहाज से, फोन के सामने की ओर वॉटरड्रॉप-नॉच डिजाइन के तहत 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है, जो  ‘ऑरा स्क्रीन लाइट’ फीचर को भी सपोर्ट करता है।

vivo-y17s-launched-in-india-know-price-features

कंपनी ने Vivo Y17s स्मार्टफोन को MediaTek Helio G85 प्रॉसेसर से लैस किया है। इसके साथ ही फोन में 4GB की RAM और 128GB तक की इंटरनेट स्टोरेज भी देखने को मिलती है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

वहीं सॉफ़्टवेयर पर गौर करें तो फोन Android 13 आधारित FunTouch OS 13 पर चलता है। फोन में किनारे की ओर ‘फिंगरप्रिंट सेंसर’ के साथ ही साथ कनेक्टिविटी के लिहाज से Bluetooth 5.0 और USB Type-C पोर्ट दिए जा रहें हैं।

See Also
google-to-delete-incognito-mode-search-data

इसके साथ ही फोन में 15W FlashCharge को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है। Vivo ने फोन को दो रंग विकल्पों – ‘Glitter Purple’ और ‘Forest Green’ – के साथ बाजार में उतारा है।

Vivo Y17s – Price in India:

स्टोरेज के लिहाज से भारत में Vivo Y17s के दो वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं, जिनकी कीमतें कुछ इस प्रकार हैं;

  • बेस वेरिएंट (4GB RAM + 64GB इंटरनल स्टोरेज) = ₹11,499
  • टॉप वेरिएंट (4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज) = ₹12,499

उपलब्धता की बात करें तो इस स्मार्टफोन Vivo के आधिकारिक ई-स्टोर के साथ ही Flipkart और Amazon जैसे ई-कॉमर्स व अन्य ऑफलाइन माध्यमों के जरिए खरीदा जा सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.