Now Reading
Crossbeats की नई Ignite Atlas स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, कॉलिंग फीचर से भी है लैस

Crossbeats की नई Ignite Atlas स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, कॉलिंग फीचर से भी है लैस

crossbeats-ignite-atlas-price-features-in-india

Crossbeats Ignite Atlas Price & Features: आज के समय में भारत दुनिया के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स बाजारों में गिना जाता है। यही वजह है कि तमाम कंपनियाँ अब प्राथमिकता के आधार पर देश में अपने स्मार्ट गैजेट्स लॉन्च करती नजर आती हैं।

इसी कड़ी में अब Crossbeats ने भी भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Ignite Atlas को लॉन्च कर दिया है। दिलचस्प रूप से इस स्मार्टवॉच में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से लेकर तमाम बेहतरीन खूबियाँ देखने को मिलती हैं।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए देर ना करते हुए, जानते हैं इस स्मार्टवॉच की कीमत, फीचर्स और उपलब्धता से जुड़ी पूरी जानकारी;

Crossbeats Ignite Atlas – Features:

अगर शुरुआत की जाए तो स्क्रीन से तो Crossbeats की इस स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का HD IPS टचस्क्रीन पैनल दिया गया है, जिसमें आपको 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जा रही है।

इस वॉच में 100 से अधिक वॉच फेस (Watch Face) का विकल्प देखने को मिलता है। Crossbeats की Ignite Atlas में प्लास्टिक बॉडी दी गई है। इस वॉच का कुल वजन 45 ग्राम है।

Crossbeats Ignite Atlas

स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है, जिसका साफ सा मतलब है कि ये वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ है। ये नई स्मार्टवॉच iOS 3.0 और Android 5.0 व इसके बाद के वर्जन को सपोर्ट करती है।

बात की जाए तमाम फीचर्स की तो बतौर हेल्थ फीचर्स इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग (ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग), स्ट्रेस मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसी सुविधाएँ मौजूद हैं।

वहीं स्पोर्ट्स मोड की बात करें तो इसमें हाइकिंग, रनिंग, स्विमिंग और बाइकिंग जैसे लगभग 30 प्रीसेट मोड मिलते हैं। ये वॉच Apple Health, Google Fit और Strava को भी सपोर्ट करती है। साथ ही इसमें आपको स्क्रीन को कस्टमाइज करते हुए अपने मुताबिक अहम इन्सायट्स सेट कर सकते हैं।

साथ ही इसमें मल्टी-मोशन एक्टिविटी सेंसर, इन-बिल्ट जीपीएस और डुअल सैटेलाइट ग्लोनास जैसी चीजें भी देखने को मिलती हैं।

जैसा हमनें पहले ही बताया वॉच ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग, सिरी और गूगल वॉइस असिस्टेंट का भी सपोर्ट प्रदान करती है।

Ignite Atlas में 420mAh की लिथियम आयन पॉलीमिर बैटरी दी गई है, जो एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर लगभग 10 दिनों का बैकअप दे सकती है।

Crossbeats Ignite Atlas – Price:

अब बात सबसे अहम चीज़ यानि इसकी क़ीमत की करें तो Crossbeats के ये Ignite Atlas भारत में ₹4,999 की लॉन्चिंग ऑफर क़ीमत के साथ पेश की गई है, वैसे इसकी सामान्य क़ीमत ₹5,999 है।

Crossbeats Ignite Atlas

ये विविद ब्लैग, इंपेरियल ब्लू, स्कारलेट ग्रीन, स्कारलेट ग्रे और फियरी रेड जैसे रंग विकल्पों में पेश की गई है। ये स्मार्टवॉच कंपनी की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करवा दी गई है। 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.