Now Reading
13MP कैमरें वाला Motorola का नया Moto Tab G70 LTE टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च

13MP कैमरें वाला Motorola का नया Moto Tab G70 LTE टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च

motorola-moto-tab-g70-lte-tablet-price-specs-in-india

Moto Tab G70 LTE Price & Specs (India): आज के दौर में टैबलेट लोगों की ज़रूरी चीज़ों की लिस्ट का एक हिस्सा बन गए हैं। लेकिन जब भी बात बाज़ार से एक अच्छा टैबलेट ख़रीदने की आती है तो अभी भी एक बार सोचते ज़रूर हैं।

इस बीच आज Motorola ने भारत में अपना नया टैबलेट लॉन्च किया है, वो भी Moto Tab G70 LTE के रूप में। दिलचस्प ये है कि कुछ ही महीने पहले कंपनी ने बजट सेगमेंट में Moto Tab G20 टैबलेट लॉन्च किया था।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

लेकिन कंपनी का ये नया Tab G70 टैबलेट तामम ऐसी ख़ूबियों से लैस है, जिसको हम एक मिड-सेगमेंट टैब के रूप में देख सकते हैं। तो आइए देर ना करते हुए जानते हैं इस नए Moto टैब के सभी फ़ीचर्स और इसकी क़ीमत के बारे में!

Motorola Moto Tab G70 LTE – Specs (Features):

शुरुआत करें डिस्प्ले से तो कंपनी ने इस नए मोटो टैब जी70 एलटीई को 400 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस वाले 11-इंच के IPS LCD स्क्रीन से लैस किया है। ये डिस्प्ले इसलिए भी ख़ास है क्योंकि इसमें आप 2K (2000 x 1200 पिक्सल) कंटेंट का प्रोडक्शन कर सकते हैं।

Moto Tab G70

कैमरें के मोर्चे पर फ़ोन में रियर यानि पीछे की ओर 13MP का सिंगल सेंसर/कैमरा दिया गया है, वहीं सामने की ओर 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Moto Tab G70 को MediaTek Helio G90T से लैस किया गया है और ये एंड्रॉयड 11 पर चलता है। इसमें आपको 4 GB रैम और 64 GB की इन-बिल्ट स्टोरेज दी जा रही है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा।

See Also
YouTube launches Podcast and BrandConnect features in India

नए Tab G70 LTE में 7,700mAh की बैटरी दी जा रही है, जो USB टाइप-C पोर्ट के साथ 20W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Moto Tab G70

टैब में Dolby Atmos सपोर्ट के साथ बिल्ट-इन क्वाड-स्पीकर सेटअप दिया गया है। ये 4G LTE, Wi-Fi 802.11 ac और Bluetooth 5.1 के साथ आता है, जिसको एक फिंगरप्रिंट सेंसर और वॉटर प्रूफ़ IP52 रेटिंग भी मिली हुई है।

Motorola Moto Tab G70 LTE Price in India:

भारत में Tab G70 LTE टैबलेट के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹21,999 तय की गई है। इसको मॉडर्निस्ट टील कलर में बेचा जा रहा है। ऑनलाइन माध्यम की बात करें तो इसको आप Flipkart से भी ख़रीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.