Now Reading
Phalodi Satta Market: लोकसभा चुनावों के नतीजों को लेकर इस सट्टा बाजार के चौंकाने वाले आँकड़े, देखें यहाँ

Phalodi Satta Market: लोकसभा चुनावों के नतीजों को लेकर इस सट्टा बाजार के चौंकाने वाले आँकड़े, देखें यहाँ

  • राजस्थान का प्रसिद्ध फलोदी सट्टा बाजार का लोकसभा चुनावों के लिए आंकड़े और अनुमान जारी.
  • उत्तरप्रदेश में भाजपा अपना पुराना रिकॉर्ड दोहराते नजर आ रही है-फलोदी सट्टा बाजार
google-is-pausing-real-money-gaming-app-expansion-plan-in-india

Phalodi Satta Market Lok Sabha Election Trends: लोकसभा चुनावों अपने अंतिम दौर में आ चुका है, अब तक देश भर में 5 चरणों में मतदान संपन्न किये जा चूके है, छठे चरण की वोटिंग 25 मई को संपन्न होना है इसके बाद 7 चरणों में किए जा रहे आम चुनाव का आखरी चरण बचेगा, और फिर 4 जून को तय हो जायेगा की दिल्ली की सत्ता किसे मिलने वाली है।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की अगुवाई वाली NDA और विपक्षी इंडिया ब्लॉक, दोनों ही अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं, इनके दावों के अलावा चुनावी पंडित और सट्टा बाजार के आंकड़े अलग अलग दावों के साथ चुनावों में अलग अलग पार्टियों के जीत के दावों से चुनावी माहौल गर्माया हुआ हैं।

चुनावों के बीच ठीक 6 चरण की वोटिंग के पूर्व राजस्थान के प्रसिद्ध फलोदी सट्टा बाजार ने भी अपने आंकड़े और अनुमान को जारी कर दिया है, बता दे, फलोदी सट्टा बाजार के आंकड़े और अनुमान को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों सहित देश में सभी की निगाहे रहती है। लोगों में फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान की वह किसे जीता रहा है, किसे कितनी सीट दिला रहा है, इन सब बातों की चर्चा आम होती है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

अब फलोदी सट्टा बाजार ने उत्तरप्रदेश की लोकसभा सीटों को लेकर अनुमान लगाया है, फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार, उत्तरप्रदेश में भाजपा अपना पुराना रिकॉर्ड दोहराते नजर आ रही है। उत्तरप्रदेश में भाजपा 80 में से 60-65 सीटों में परचम लहराने जा रही है वही कांग्रेस – सपा गठबंधन 15 से 20 सीटों में सिमटने का अनुमान लगाया गया है। ज्ञात हो पिछले 2019 चुनावों में यूपी की 80 सीटों में से भाजपा ने 64 सीट अपने नाम की थी।

See Also
In-laws house set on fire after daughter's death

कांग्रेस की लोकसभा सीटों के बढ़ने का अनुमान

13 मई को जारी आंकड़े और अनुमान में भाजपा को 300 से अधिक सीट मिलने के अनुमान को अब पांचवे चरण की वोटिंग के बाद अनुमान को बदला गया है, सट्टा बाजार जो पहले कांग्रेस को  40-42 सीटें में सिमटने का अनुमान लगा रहा था। अब पांचवे चरण के मतदान के बाद नए अनुमान में कांग्रेस को 70 से 85 सीटों तक जीतने की बात कह रहा है वही भाजपा के 300 सीटों से नीचे जीत की बात का अनुमान लगाया है।

नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता बरक़रार

प्रधानमंत्री के तौर में नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता बरकरार है, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने को लेकर 15 से 20 पैसे का भाव दिया जा रहा है, जो कि अन्य पार्टियों के मुक़ाबले काफ़ी कम है। सट्टा बाजार मानकर बैठा है, नरेंद्र मोदी तीसरी दफा प्रधानमंत्री की शपथ लेने वाले है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.