Now Reading
ऑनलाइन मंगाया पार्सल, खोलने पर हुआ धमाका, पिता और बेटी की मौत

ऑनलाइन मंगाया पार्सल, खोलने पर हुआ धमाका, पिता और बेटी की मौत

  • साबरकांठा के वडाली में ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगवाए गए समान के पार्सल में विस्फोट.
  • उपचार के दौरान एक व्यक्ति और उसकी 11 साल की बच्ची की मौत.
explosion-occurred-at-the-rameshwaram-cafe

Parcel sent online explodes in Gujarat: गुजरात से एक बेहद ही दुखद और चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहा एक परिवार के दो लोगों की मौत और अन्य सदस्यों के गंभीर रूप से घायल होने की वजह ऑनलाइन मंगवाया गया पार्सल बना।

मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात के साबरकांठा के वडाली में ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगवाए गए समान के पार्सल में विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना अधिक भयानक था कि उसकी चपेट में आने के बाद एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, आनन फानन में सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में रेफर किया गया। जहा उपचार के दौरान एक व्यक्ति और उसकी 11 साल की बच्ची की मौत हो गई है, वही अन्य घायलों की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है।

पार्सल ऑटो रिक्शा से आया था

पुलिस घटना की जांच में जुट गई है, पूरे घटनाक्रम को लेकर वडाली पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक जितेंद्र रबारी ने बताया कि यह घटना वडाली के वेदा गांव की है। पार्सल एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा डिलीवर किया गया था, पार्सल में कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान था। जैसे ही इलेक्ट्रॉनिक सामान को प्लग इन किया गया, एक जोरदार विस्फोट हुआ। पुलिस जांच में पार्सल ऑटो रिक्शा में पहुचाए जाने की बात सामने आई है, पुलिस अब इस (Parcel sent online explodes in Gujarat)  मामले में यह पता लगाने में जुटी है पार्सल परिवार के लोगों के द्वारा मंगवाया गया था यह इसके पीछे कोई साजिश रची गई थी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
amit-shah-says-about-share-stock-market-on-ndtv

चार लोग हुए घायल

विस्फोट में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो घायलों।की उपचार के दौरान मौत हो गई वहीं दो अन्य घायलों का इलाज जारी है। मृतक की पहचान जितेंद्र हीराभाई वंजारा और उनकी बेटी भूमिका वंजारा के रूप में हुई। भूमिका सिर्फ 11 साल की थी, उसने उपचार के लिए अस्पताल जाते समय ही अपना दम तोड दिया वही मृतक जितेंद्र हीराभाई वंजारा की दो अन्य बेटियां भी गंभीर रूप से घायल है जिनका उपचार हिमंतनगर सिविल अस्पताल में किया जा रहा हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.