Now Reading
कोहरे का कहर: आगरा में एक्सिडेंट के बाद मची मुर्गे की लूट, वीडियो वायरल!

कोहरे का कहर: आगरा में एक्सिडेंट के बाद मची मुर्गे की लूट, वीडियो वायरल!

  • नेशनल हाइवे में एक्सिडेंट का शिकार हुए पिकअप वाहन में लदे हुए थे ₹1.5 लाख के मुर्गे
  • छतिग्रस्त वाहन से लोगों के हाथ में जितने मुर्गे लगे, वे उन्हें लेकर भागते नजर आए।
people-looting-chickens-in-agra-after-accident-dense-fog

People Looting Chickens In Agra After Accident: दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में भीषण कोहरा कहर बनकर सामने आ रहा है। असल में घने कोहरे के चलते सड़कों पर वाहन बड़ी तादाद में दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे हैं। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे और आगरा-दिल्ली नेशनल हाइवे में भी एक्सिडेंट के कई मामले सामने आए हैं। इन सड़क हादसों में कुछ लोगों के मौत और कई लोगों के घायल होने की भी खबरें सामने आ रही हैं।

इस बीच एक्सिडेंट का शिकार बने वाहनों में एक पिकअप वाहन भी शामिल था, जिसमें मुर्गे लदे हुए थे। नेशनल हाईवे में एक दुर्घटना के दौरान यह वाहन भी बुरी तरह छतिग्रस्त हो गया। इसके चलते एक ओर जहाँ वाहन चालक के घायल होने की खबर है, वहीं साथ ही वाहन में लदे कई मुर्गों की मौत भी हो गई। लेकिन जब लोगों ने मुर्गो से भरी छतिग्रस्त गाड़ी को देखा तो घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई और लोगों गाड़ी में लदे मुर्गों की लूट करते हुए, भागते नजर आए।

People Looting Chickens Agra Accident

इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो बतौर समाज हमारे सामने आकी प्रश्न भी खड़े करता है। नेशनल हाईवे एक्सिडेंट के बाद क्रेन के जरिए पिकअप वाहन को सड़क के किनारे लगाया गया। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद ड्राइवर को इलाज के लिए ले जाया गया है।

लेकिन कुछ लोगों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए मुर्गे (चिकन) की लूट शुरू कर दी। लोग इस छतिग्रस्त वाहन पर ऐसे झपटे कि जिसके हाथ में जितने मुर्गे लगे, वह उन्हें लेकर भागते नजर आए।

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि लोग पिकअप वाहन के ऊपर चढ़-चढ़कर मुर्गो की तलाश कर रहे हैं और हाथ लगने पर मुर्गे लेकर वहाँ से जल्द से जल्द भागने की कोशिश भी कर रहे हैं।

WATCH: Chicken Loot In Agra After Accident

लदे थे डेढ़ लाख रुपये के मुर्गे

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह सामने आया है कि नेशनल हाइवे में इस एक्सिडेंट का शिकार हुए पिकअप वाहन में लगभग डेढ़ लाख रुपये (₹1.5 लाख) के मुर्गे (चिकन) लदे हुए थे। ऐसे में भीड़ में खड़े कई लोगों का ऐसा व्यवहार जाहिर तौर पर वाहन मालिक के एक और बड़े नुकसान की वजह साबित हुआ होगा।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

Dense Fog in Delhi NCR

दिल्ली एनसीआर में भी कोहरे का कहर

असल में कोहरे की चपेट में आज दिल्ली-एनसीआर सहित भारत में कई हिस्से प्रभावित रहे। बुधवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर लो विजिबिलिटी के चलते लगभग 12 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालाँकि गमनीमत यह रही कि इन हादसों की वजह से अभी तक किसी के गंभीर रूप से घायल होने जैसी बात सामने नहीं आई है।

See Also
arvind-kejriwal-sent-to-tihar-jail-till-april-15

दिल्ली के इलाकों में आज सुबह घने कोहरे के चलते ‘विजिबिलिटी काफी लो (कम)’ रही, इस संबंध में कई लोग सोशल मीडिया में तमाम वीडियो भी साझा करते नजर आए।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.