Now Reading
Noise ColorFit Pro 5 सीरीज स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत?

Noise ColorFit Pro 5 सीरीज स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत?

  • Noise ColorFit Pro 5 और Noise ColorFit Pro 5 Max नाम से दो स्‍मार्टवॉच को भारतीय बाजार में उतारा है.
  • Noise ColorFit Pro 5 की कीमत 3,999 रुपये है, और इसका एलीट एडिशन 4,999 रुपये का है।
Noise ColorFit 5 Pro series Smartwatches Launched in India

Noise ColorFit 5 Pro Series – Features & Price: भारत में स्मार्टफोन की तरह ही अब स्मार्टवॉच भी लोकप्रिय होती जा रही हैं। और इसमें सबसे बड़ा योगदान उन ब्रांड्स का है, जो किफायती दामों में बेहतर शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच बाजार में उतार रहे हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इसी कड़ी में Noise ने अपनी नई और बेहद किफायती कही जा सकने वाली Noise ColorFit Pro 5 और Noise ColorFit Pro 5 Max नाम से दो स्‍मार्टवॉच को भारतीय बाजार में उतारा है, आइए जानते है दोनों ही स्मार्ट वॉच विकल्प की खूबियां-

Noise ColorFit Pro 5 और Noise ColorFit Pro 5 Max के फीचर्स

Noise ColorFit Pro 5 के बेस मॉडल में 1.85 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। इसका रेजॉलूशन 390 x 450 पिक्‍सल है। वही दूसरी ओर Noise ColorFit Pro 5 Max वेरिएंट में 1.96 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 410×502 पिक्‍सल रेजॉलूशन है।दोनों ही स्‍मार्टवॉच (Noise ColorFit Pro 5 और Noise ColorFit Pro 5 Max) 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करती हैं।

दोनों ही स्मार्टवॉच IP68 रेटिंग के साथ आती हैं यानी धूल और पानी से होने वाले नुकसान से काफी हद तक बची रहती हैं। 100 से ज्‍यादा स्‍पोर्ट्स मोड दोनों ही स्मार्टवॉच में मौजूद हैं,और साथ ही 150 से ज्‍यादा वॉच फेस को ये सपोर्ट करती हैं। स्‍मार्टवॉच यूजर्स के हार्ट रेट, SpO2, नींद के पैटर्न और स्‍ट्रेस लेवल को ट्रैक कर सकती हैं। डेली रिमाइंडर और वेदर अपडेट भी इन घड़‍ियों में मिल जाते हैं।

See Also
upi-now-in-france-list-of-countries-accepting-upi

Noise ColorFit Pro 5 Series की कीमत और उपलब्धता

Noise ColorFit Pro 5 और Noise ColorFit Pro 5 Max दोनों ही विकल्प स्मार्ट वॉच यूजर्स को एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगी, कंपनी ने अपने दोनों ही ऑप्शन (Noise ColorFit Pro 5 और Noise ColorFit Pro 5 Max) को मिडनाइट ब्लैक, विंटेज ब्राउन, सनसेट ऑरेंज, क्लासिक ब्लू, क्लासिक ब्राउन, एलीट ब्लैक, एलीट रोज गोल्ड, ऑलिव ग्रीन, रेनबो वीव और स्टारलाइट गोल्ड कलर ऑप्‍शंस के साथ उपभोक्ताओं के लिए भारतीय मार्किट में उतारा है।

इसे Amazon, Myntra ,GoNoise.com, Flipkart जैसी वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है,कीमत की बात की जाए तो Noise ColorFit Pro 5 Max की कीमत बेस वेरिएंट के लिए 4,999 रुपये है, साथ ही इसका एलीट एडिशन की कीमत 5,999 रुपये का है वही दूसरे विकल्प के तौर में मौजूद Noise ColorFit Pro 5 की कीमत 3,999 रुपये है, और इसका एलीट एडिशन 4,999 रुपये का है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.