Now Reading
1.8-इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Icon 2 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

1.8-इंच डिस्प्ले के साथ Noise ColorFit Icon 2 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

noise-colorfit-icon-2-price-features-and-offers

Noise ColorFit Icon 2 – Price, Features & Offers: देश में स्मार्टवॉच बाजार तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। और इसी सिलसिले को जारी रखते हुए अब भारतीय ब्रांड Noise ने बाजार में अपनी नई ColorFit Icon 2 स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है।

अपने किफायती और शानदार प्रोडक्ट्स के लिए लोकप्रिय इस कंपनी ने इस बार भी कुछ ऐसा ही किया है। नई ColorFit Icon 2 को आकर्षक कीमत व तमाम ने फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

यह नई स्मार्टवॉच ‘ब्लूटूथ कॉलिंग’ से लेकर ‘वॉटरप्रूफिंग’ जैसी खासियतों से लैस है। तो आइए जानते हैं इस नए प्रोडक्ट के बारे में पूरी जानकारी यहाँ!

Noise ColorFit Icon 2 – Features (Specs): 

हमेशा की तरह, शुरुआत करें डिस्प्ले से तो ColorFit Icon 2 में आपको एक 1.8 इंच का टच स्क्रीन चौकोर LCD डायल पैनल मिलता है। इसे 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 240×280 पिक्सल के स्क्रीन रिजोल्यूशन से लैस किया गया है।

इस स्मार्टवॉच में आपको 100 से अधिक क्लाउड-आधारित वॉच फेस के विकल्प भी मिलते हैं। जैसा हमनें आपको पहले ही बताया कि ये वॉच IP67 रेटिंग के साथ के साथ ‘धूल और पानी’ से पूरी तरह सुरक्षित है।

Noise ColorFit Icon 2

हेल्थ फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें Noise Health Suite के तहत हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्टेप्स काउंट, कैलोरी बर्न, यात्रा की दूरी और स्लीप ट्रैकर जैसी सुविधाएँ देखनें को मिलती हैं।

वहीं बात स्पोर्ट्स मोड की करें तो नई ColorFit Icon 2 में रियल-टाइम ट्रैकिंग के साथ कुल 60 स्पोर्ट्स मोड दिया जा रहें हैं।

Noise ColorFit Icon 2

See Also
samsung-galaxy-smarttag-2-launch-2

साथ ही यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग, क्विक डायल पैड, कॉल हिस्ट्री, कैमरा, म्यूजिक, अलार्म, स्टापवॉच, इन-बिल्ट गेम्स और चुनिंदा कांटैक्ट्स को भी एक्सेस करने की सुविधा देती है। साथ ही इसमें आर्टिफ़िशल इंटेलिजेन्स (एआई) वॉयस असिस्टेंट की सहूलियत भी मिलती है।

Noise ने इस वॉच में 260mAh की बैटरी दी है, जिसको एक बार चार्ज करने पर 4 दिन से अधिक समय तक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक बार में पूरी तरह से चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लेती है।

Noise ColorFit Icon 2 – Price:  

Noise ने इस नई ColorFit Icon 2 स्मार्टवॉच को भारत में ₹2,499 की कीमत पर लॉन्च किया है। इसे जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, डीप वाइन और रोज पिंक जैसे 4 रंग विकल्पों के साथ बाजार में उतारा गया है।

बता दें इस स्मार्टवॉच को आप Noise की आधिकारिक वेबसाइट या फिर Flipkart के ज़रिए खरीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.