Now Reading
NoiseFit Active 2 भारत में हुई लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ, जानें कीमत?

NoiseFit Active 2 भारत में हुई लॉन्च, 10 दिन की बैटरी लाइफ, जानें कीमत?

  • NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच को उपभोक्ता फ्लिपकार्ट या फिर नॉयस की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे.
  • NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच की कीमत ₹3,499 में उपलब्ध.
NoiseFit-Active-2-Features-_-Price

NoiseFit Active 2 Features & Price: भारत में स्मार्टफोन की तरह ही अब स्मार्टवॉच भी लोकप्रिय होती जा रही हैं। और इसमें सबसे बड़ा योगदान उन ब्रांड्स का है, जो किफायती दामों में बेहतर शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टवॉच बाजार में उतार रहे हैं।

इसी कड़ी में Noise ने अपनी नई और बेहद किफायती कही जा सकने वाली NoiseFit Active नाम से स्‍मार्टवॉच को भारतीय बाजार में उतारा है, स्मार्टवॉच में जबरदस्त बैटरी लाइफ मिलती है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर 10 दिन तक चल सकती है, आइए जानते है स्मार्ट वॉच की खूबियां और कीमत-

NoiseFit Active 2 Features & Price

NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच में 1.46 इंच की गोल AMOLED डिस्प्ले कंपनी की ओर से दिया जा रहा है, इसकी विशेषता ये है कि ये बहुत शार्प 466×466 पिक्सल रेजोल्यूशन और 600 nits तक की ब्राइटनेस देती है। इसके अलावा इसमें धूल और पानी से बचाव के लिए अतिरिक्त सुरक्षा फीचर प्रदान किया गया है।

यह स्मार्टवॉच स्लिप ट्रेकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग के साथ-साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर से लैस है। इसके अलावा, नॉइज़फिट एक्टिव यूज़र्स को ब्लड ऑक्सिज़न, हार्ट रेट और स्लिप क्वालिटी मैजर करने की भी इज़ाजत देती है।

इसके अलावा स्मार्टवॉच में कंपनी ने 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150 से अधिक वॉच फेस उपलब्ध करवा रही है। कंपनी की इस नई वॉच में इनविल्ड माइक और स्पीकर दिया गया है, जिसकी मदद से वॉच से ही कॉलिंग की जा सकती है। फीमेल ट्रेकर, spO2 और हार्ट रेट ट्रेकर दिया गया है।

कंपनी NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच में 10 कॉन्टेक्ट्स स्टोर करने की सुविधा भी प्रदान कर रही है। इसके अलावा, आप सीधे वॉच की स्क्रीन पर नंबर डायल करके भी यूजर्स कॉल लगा सकते है।

See Also
upi-now-in-france-list-of-countries-accepting-upi

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कीमत और उपलब्धता

NoiseFit Active 2 स्मार्टवॉच को उपभोक्ता फ्लिपकार्ट या फिर नॉयस की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद पाएंगे, कंपनी ने इसकी कीमत ₹3,499 रखी है। इसके कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह छह रंगों में आती है – क्लासिक ब्राउन, क्लासिक ब्लैक, विंटेज ब्राउन, कॉपर ब्लैक, मिडनाइट ब्लैक और कॉपर ब्लैक, यादि आप काफ़ी लंबे समय से किसी अच्छी स्मार्टवॉच की तलाश में थे तो आपकी तलाश NoiseFit Active 2 में जाकर समाप्त हो सकती है।

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.