Nothing एंड्राइड फोन के लिए लाया iMessage सपोर्ट, जानें कैसे कर सकेंगे इस्तेमाल ?

  • Nothing ने पहला ऐसा Android फोन पेश किया है, जो Apple के iMessage को सपोर्ट करता है।
  • Nothing Chats को Sunbird के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है।
nothing-is-bringing-imessage-to-android
Nothing Is Bringing iMessage To Android: ब्रिटेन मूल की इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी Nothing phone अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर्स प्रदान करने जा रही हैं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब Nothing company के Android फोन में उपयोगकर्ता Apple iPhone के iMessage जैसी सुविधा का उपयोग कर सकेंगे। कंपनी ने नए मैसेजिंग प्लेटफॉर्म को नथिंग चैट्स (Nothing Chats) नाम से पेश किया है। यह मैसेजिंग प्लेटफॉर्म फिलहाल Nothing Phone (2) यूजर्स के लिए पेश हुआ है।
कंपनी के अनुसार, Nothing Chats – Sunbird के साथ साझेदारी में विकसित अपनी तरह का यह पहला ऐप है, जो आपको अपने नथिंग फोन पर ब्लू बब्ल्स से iMessage उपयोगकर्ताओं को संदेश भेजने की अनुमति देता है। कंपनी ने एक अपडेट में कहा;

“Nothing पर यदि मैसेजिंग सेवाएं फ़ोन उपयोगकर्ताओं को विभाजित कर रही हैं, तो हम उन बाधाओं को तोड़ना चाहते हैं।”

Nothing Is Bringing iMessage To Android

मीडिया रिपोर्ट में छपी खबर के अनुसार यदि आप यूएस (US), कनाडा, यूके (UK) या EU में हैं और आपके पास Nothing Phone 2 है, तो आप शुक्रवार से प्ले स्टोर पर नथिंग चैट्स ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। फ़िलहाल नथिंग चैट्स (Nothing Chats) फिलहाल बीटा टेस्टिंग फेज में है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

नए अपडेट्स के साथ कंपनी यूजर्स के लिए इस प्लेटफॉर्म में नए फीचर्स जोड़ सकती है। कंपनी ऐप को अधिक उपयोगी बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया , एंड्रॉइड (Android) और आईओएस (iOS) यूजर्स के बीच सबसे बड़ी बाधाओं में से एक का समाधान पेश करने वाली नथिंग पहली मोबाइल कंपनी है।

Nothing phone 2 के नथिंग चैट ऐप में यूजर्स की privacy के लिए विशेष ध्यान

यदि आप उन चुनिंदा देशों में से एक में Nothing Phone 2 उपयोगकर्ता हैं जहां नथिंग चैट उपलब्ध है, तो अपने मौजूदा ऐप्पल आईडी उपयोगकर्ता नाम से लॉग इन करें या ब्लू बबल भेजना और प्राप्त करना शुरू करने के लिए एक नया खाता बनाएं।

See Also
noise-luna-smart-ring-launched-in-india-price-details

कंपनी ने अपने बयान में आगे कहा, नथिंग चैट्स सनबर्ड के प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और सभी चैट एन्क्रिप्टेड हैं, जिसका मतलब है कि न तो हम और न ही सनबर्ड आपके मैसेज तक पहुंच सकते हैं।

कंपनी ने नथिंग चैट्स (Nothing Chats) के फीचर्स और उपयोग संबंधित जानकारी के लिए यूट्यूब में वीडियो जारी की है, इसमें कंपनी के को-फाउंडर और सीईओ Carl Pei ने प्लेटफॉर्म के फीचर्स के बारे में जानकारी दी है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.