Now Reading
Oppo A3x 4G हुआ भारत में लॉन्च, ₹8999 में मिल रहा मिलिट्री-ग्रेड फोन

Oppo A3x 4G हुआ भारत में लॉन्च, ₹8999 में मिल रहा मिलिट्री-ग्रेड फोन

  • Oppo ने चुपचाप Oppo A3x 4G को लॉन्च किया.
  • Oppo के नए मोबाइल में 45W SUPERVOOC फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ 5100mAh की बैटरी.

Oppo A3x 4G launched in India : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo जो अपने उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों के लिए जानी जाती है। कंपनी की ओर से चुपचाप एक बेहद ही बेहतरीन स्मार्ट फोन लॉन्च कर दिया गया है। चीनी कंपनी ने Oppo A3x 4G नाम के अपने नए स्मार्टफ़ोन को कई दमदार फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। जी हां! नए Oppo A3x 4G में कंपनी की ओर से इस नए फ़ोन की कीमत सिर्फ ₹8999 रखी गई है, आइए जानते है फोन के अन्य तमाम फीचर्स के बारे में..

Oppo A3x 4G के फीचर और विशेषताएं

कंपनी ने अगस्त में इस स्मार्टफोन का 5G वेरिएंट पेश किया था। अब ओप्पो स्मार्टफोन का 4G वेरिएंट भी ले आया है। इस नए फीचर फ़ोन में कंपनी 5100mAh की दमदार बैटरी दे रही है, जो इस फोन को अन्य मोबाइल फ़ोन की तुलना में इस कीमत में काफ़ी दमदार बनाता है तो वही इसके साथ- साथ 45W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6s Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4GB RAM के साथ 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। फोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर रन करता है। कंपनी अपने इस नए स्मार्टफ़ोन में 6.67 इंच का HD+ IPS LCD बड़ा डिस्प्ले दे रही है, जो पिक्सल रेजलूशन 1604 x 720, रिफ्रेश रेट 90Hz और पीक ब्राइटनेस 1000 nits के साथ आ रहा है। इसके अलावा उपभोक्ता को इसमें पंच होल कटआउट भी मिलता हैं।

कैमरा और अन्य सुविधाएं

मोबाइल फ़ोन में आजकल उपभोक्ताओं को एक बेहतर कैमरा मिले उसकी चाहत बनी रहती है, जिसमें यूजर्स सबसे अधिक जानकारी लेता है मोबाइल खरीदने से पूर्व तो हम आपकों बता दे, इस मोबाइल में कंपनी फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक साइड में 8MP का प्राइमरी कैमरा प्रदान किया जा रहा है, तो वही इसके रियर में LED फ्लैश भी लगा है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5MP का कैमरा मिलता है। इसके अतिरिक्त  कनेक्टिविटी के लिए फोन में Dual SIM, 4G LTE, Wi-Fi 5 (802.11.ax), 3.5mm का हेडफोन जैक Bluetooth 5.0, GPS, BeiDou, GLONASS, Galileo और QZSS जैसे फीचर्स मिलते हैं।

See Also

कीमत और उपलब्धता

Oppo A3x 4G फ़ोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में लॉन्च किया हैं। इसके बेस वेरिएंट में 4GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। वही स्मार्टफोन का टॉप वेरिएंट 4GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन को दो कलर ऑप्शन Ocean Blue और Nebula Red में लॉन्च किया गया है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें

फोन के बेस वेरिएंट की कीमत ₹8999 रखी गई है। वही दूसरे फ़ोन की क़ीमत में सिर्फ़ ₹1000 का फर्क हैं। यह फ़ोन उपभोक्ताओं को 29 अक्टूबर से कंपनी की आधिकारिक (Oppo A3x 4G launched in India)  वेबसाइट में खरीदी के लिए उपलब्ध होगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.