Now Reading
Apple कर रही है iPhone Air पेश करने की तैयारी? जानिए कब होगा लॉन्च व क्या है ख़ास?

Apple कर रही है iPhone Air पेश करने की तैयारी? जानिए कब होगा लॉन्च व क्या है ख़ास?

  • दिग्गज टेक कंपनी Apple अपने नए मॉडल iPhone 17 Air को पेश कर सकती है.
  • Apple ने अभी से 2025 में आने वाले मॉडल्स पर काम करना शुरू कर दिया है.
apple-pay-and-credit-card-to-be-launched-in-india-soon

Apple is preparing to introduce iPhone Air: iPhone निर्माता कंपनी Apple को को लेकर एक बड़ी ख़बर समाने आई है, रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही iPhone 17 सीरीज़ में एक नया मॉडल ला सकती है, हालांकि इससे पूर्व कंपनी iPhone 16 सीरीज लॉन्च करेंगी।

Apple कंपनी के नेक्स्ट GEN iPhones के लीक्स भी ऑनलाइन आने लगे हैं क्योंकि Apple ने अभी से 2025 में आने वाले मॉडल्स पर काम करना शुरू कर दिया है।

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आने वाले साल में iPhone 17 Air मॉडल की घोषणा की जा सकती है, जो मौजूदा Plus मॉडल की जगह लेगा। इससे पता चलता है कि इस साल का iPhone 16 Plus Apple का आखिरी Plus वर्जन (Apple is preparing to introduce iPhone Air)  हो सकता है।

स्लिम बॉडी के साथ किया जा सकता है पेश

iPhone निर्माता कंपनी Apple अपने इस नए मॉडल को एकदम पतला डिज़ाइन देने के काम में लगा हुआ है, कंपनी इसे स्लिम बॉडी के साथ पेश करेंगी जो इसे बाकी मॉडलों से अलग करेगा। कंपनी के इस नए फ़ोन में इसके बेहतरीन डिजाइन के लिए काम किया जा रहा है। नए स्मार्टफोन में कंपनी अपने कैमरा और स्कीन को लेकर किसी प्रकार का प्रचार नही करेगी, इस नए फ़ोन को इसके बेहतरीन डिजाइन और फॉर्म फैक्टर को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता रहेंगी।

रिपोर्ट के अनुसार, इसे iPhone 17 और iPhone 17 Pro स्मार्टफोन के बीच भी रखा जाएगा। iPhone 17 का Air मॉडल Apple को मिनी और प्लस मॉडल की तुलना में बहुत बेहतर रिटर्न दे सकता है।

See Also
defence-ministry-announces-inr-499-cr-support-for-startups-msmes

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, मीडिया रिपोर्ट की मानें तो टेक दिग्गज Apple इस साल iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max सितंबर 2024 में पेश कर सकती है। लेकिन ऐप्पल ने अभी तक iPhone 16 सीरीज़ की लॉन्च डेट की की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, मगर मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहाहैं कि ये फोन 10 सितंबर (Apple is preparing to introduce iPhone Air)  तक यूजर्स के लिए पेश किए जा सकते हैं

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.