Now Reading
itel A05s ₹7000 से कम कीमत में हुआ लॉन्च,जानिए बजट फ़ोन की खूबियां!

itel A05s ₹7000 से कम कीमत में हुआ लॉन्च,जानिए बजट फ़ोन की खूबियां!

  • Itel A05s मॉडल को कंपनी ने इसे ₹6099 में लॉन्च किया है.
  • कंपनी अपने मॉडल में यूजर्स के लिए क्रिस्टल ब्लू, ग्लोरियस ऑरेंज, मीडॉ ग्रीन और नेबुला ब्लैक कलर विकल्प प्रदान कर रही है।
Itel A05s Price & Features

Itel A05s Price & Features: मोबाइल फोन कंपनिया अब उपभोक्ताओं के लिए इतनी अधिक विभिन्नता प्रदान करने लगा है, कि महीने में कंपनिया कोई न कोई नए मॉडल के मोबाइल फोनों को बाजार में उतार रही है,अब खबर आई है भारतीय टेलिकॉम मार्केट में itel ने उपभोक्ताओं के लिए अपना नया बजट फोन itel A05s मॉडल फोन लॉन्च कर दिया है,

ये उन उपभोक्ताओं के लिए उपयुक्त हो सकता है, जो ₹10000 से कम वाले बजट फोन को सर्च कर रहे हैं। आइए जानते है, विस्तार से फोन की खूबियां और उपलब्धता;

Itel A05s Price & Features: के फीचर्स और खूबियां

आपको बता दे, बजट फ़ोन itel A05s में Octa-Core Unisoc processor दिया गया है, कंपनी ने अपने नए बजट फोन में 6.6 इंच HD+ display, 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ दिया है, साथ ही मोबाइल फोन में 4GB ram के साथ 64GB स्टोरेज प्रदान किया गया है, स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है साथ ही फोन में 4 जीबी तक रैम एक्सपेंशन फीचर भी दिया गया है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
galaxy-unpacked-event-2023-z-fold5-z-flip5

मोबाइल फोन में बैटरी 4000 mAh की प्रदान की गई है, साथ ही मोबाइल फोन में कैमरे की बात करें तो कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरा सेटअप प्रदान किया है,5 MP ke फ्रंट कैमरा के साथ – साथ 8MP का रियर कैमरा प्रदान किया गया है।कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल 4G, VoLTE, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स प्रदान किए गए हैं।

Itel A05s Price & Features:कीमत और उपलब्धता

Itel A05s मॉडल की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे ₹6099 में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की खरीदारी ग्राहक कंपनी के रिटेल स्टोर से कर सकते हैं। कंपनी अपने मॉडल में यूजर्स के लिए क्रिस्टल ब्लू, ग्लोरियस ऑरेंज, मीडॉ ग्रीन और नेबुला ब्लैक कलर विकल्प प्रदान कर रही है।यादि आप पहली बार मोबाइल फोन खरीदने का विचार कर रहे है, तो ये बजट फोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.