Now Reading
लखनऊ: 52 थानों की पुलिस को थी जिसकी तलाश, आखिरकार वो पकड़ा गया!

लखनऊ: 52 थानों की पुलिस को थी जिसकी तलाश, आखिरकार वो पकड़ा गया!

  • लखनऊ बैड टच मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार.
  • आरोपी की तलाश 5 IPS की टीम और लखनऊ के 52 थानों की पुलिस कर रही थी.
delhi-coaching-centre-case-update

Lucknow Police found accused:  31 जुलाई को गोमती नगर में जलभराव के दौरान ताज होटल के पास बने अंडरपास में कुछ लोगों द्वारा हुड़दंग मचाया गया था, हुड़दंगी बारिश के पानी को आने जानें वाले राहगीरों के ऊपर फेंक रहे थे। इस दौरान एक बाइक से जानें वाले दंपति के साथ उनके द्वारा की गई बत्तमीजी का वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल हुआ था, जिसमें हुड़दंगीयों ने टू व्हीलर में बैठे दंपति को बाइक से गिरा दिया था, साथ ही महिला के साथ बत्तमिजी भी की थी।

वीडियो वायरल होने के बाद उक्त समय मौजूद सभी हुड़दंगीयों की पहचान की गई और मामला पंजीबद्ध किया गया था, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने घटना को लेकर लापरवाही बरतने के चलते पुलिसकर्मियों के ऊपर भी कार्यवाई की थी।

वीडियो में वायरल घटना मुख्य आरोपी पकड़ाया

घटना को लेकर आम लोगों में काफ़ी आक्रोश देखने को मिला था, सोशल मीडिया प्लेटफार्म में आरोपियों को लेकर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही थी, जिसके बाद पुलिस ने मरीन ड्राइव पुल के पास बारिश के पानी से हुडदंग करने के मामले में 29 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था। लेकिन वीडियो में दिखाई देने वाला मुख्य आरोपी फरार था। जिसकी तलाश के लिए 5 IPS की टीम और लखनऊ के 52 थानों की पुलिस कर रही थी।

अब वायरल वीडियो में घटना का मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग आरोपी कानपुर के इंदिरा नगर का रहने वाला है, वह घटना वाले दिन के बाद से अपनी मौसी के घर छिपा हुआ था।

घटना के वीडियो वायरल होने के बाद यूपी सीएम ने नाराज़गी व्यक्त करते हुए घटना के दोषियों के ऊपर त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए थे। जिसके बाद अब तक 26 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
medicines-prices-reduced-by-indian-government

कार्यवाई के संबंध में डीसीपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमों ने 250 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, कई सोशल मीडिया अकाउंट देखे। इनकी मदद से हुड़दंग में शामिल आरोपियों की पहचान हुई, इस मामले में मुख्य आरोपी (Lucknow Police found accused) समेत अब तक कुल 26 युवक गिरफ्तार किए जा चुका हैं।

 

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.