Now Reading
Amazon से आया ऑर्डर, पैकेज खोलते ही निकला जिंदा जहरीला सांप, वीडियो वायरल

Amazon से आया ऑर्डर, पैकेज खोलते ही निकला जिंदा जहरीला सांप, वीडियो वायरल

  • Aamzon की डिलवरी पैकेट में निकला सांप घटना का वीडियो वायरल.
  • Aamzon ने किया खेद प्रकट, जांच की बात भी कही.

Snake found in Amazon delivery package: यदि आप भी Amazon जैसी कंपनियों के माध्यम से ऑनलाइन शॉपिंग करते है, तो यह खबर आपके काम की है। बेंगलुरु से Amazon को लेकर एक ऐसी ख़बर सामने आई है, जिसे जानने के बाद कंपनी के असंख्य उपभोक्ताओं की सुरक्षा को लेकर प्रश्न खड़ा किया है।

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग का बड़ा नाम Amazon के माध्यम से एक महिला उपभोक्ता ने Xbox कंट्रोलर का ऑर्डर किया था, जब कंपनी के डिलीवरी बॉय से उसने अपने ऑर्डर की डिलीवरी लेकर पैकेज को चैक किया तो वह बहुत डर गई। महिला ने आरोप लगाया है, डिलीवरी पैकेज में एक जिंदा सांप था। गनीमत रही जो प्लास्टिक टेप की वजह से बाहर नही निकल पाया और उसे और उसकी फैमिली को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

शिकायत दर्ज करने वाला ग्राहक सेवा केंद्र दिखा निष्क्रिय

महिला घटना को लेकर काफ़ी अधिक डर गई थी, जब इसकी सूचना और शिकायत करने के लिए महिला ने कस्टमर केयर को फोन लगाया तो ऐमजॉन कस्टमर केयर ने महिला को दो घंटे से अधिक समय के लिए होल्ड में रख दिया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

ऐमजॉन कस्टमर केयर में सकारात्मक जबाव न मिलने से परेशान महिला ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जिसमें पूरी घटना का जिक्र किया गया (Snake found in Amazon delivery package) था वीडियो पोस्ट में महिला ने लिखा,

“हमने 2 दिन पहले ऐमजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था और पैकेज में एक जीवित सांप मिला, पैकेज सीधे डिलीवरी पार्टनर द्वारा हमें दिया गया था”

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, वीडियो वायरल होने के बाद Amazon की ओर से महिला से संपर्क किया गया साथ ही कंपनी की ओर से एक आधिकारिक पोस्ट सोशल मीडिया के माध्यम से की गई है। Amazon ने घटना को लेकर अपनी पोस्ट में लिखा,

See Also
google-is-pausing-real-money-gaming-app-expansion-plan-in-india

“ऐमजॉन ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है. हम चाहेंगे कि इसकी जांच हो। प्लीज़ जरूरी चीज़ें जल्द से जल्द हमें भेजें, और हमारी टीम अपडेट के साथ जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।”

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कौन है महिला?

निजी मीडिया संस्थान की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम तन्वी है, वह बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताब़िक महिला को ऐमजॉन ने पूरा पैसा रिफंड कर दिया है, बाद में सांप को लोगों की पहुंच से दूर कहीं सुरक्षित छोड़ दिया गया था। घटना मंगलवार (18 जून 2024) की बताई गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.